लग्जरी गाड़ी भी फेल! 2 लाख से भी कम दाम में मिल रही Nissan की ये कार

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Sunny XL: अगर आप भी एक ऐसी गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जो कम दाम में आए साथ ही साथ उसका लुक भी काफी ज्यादा लग्जरी जैसा हो। साथ ही बात केवल लुक तक सीमित ना हो फीचर्स के मामले में भी वह गाड़ी दमदार हो और परफॉर्मेंस भी उससे शानदार मिले तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपको Nissan Sunny XL गाड़ी के बारे में बताएंगे जो आपकी इन सभी एक्सपेक्टेशन पर खरी उतरेगी। आइए, जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको 2 लाख से भी कम दाम में लेने का पूरा तरीका।

Nissan Sunny XL गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

Nissan Sunny XL गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1498 सीसी का पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 97.6 bhp की पावर तथा 134 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी मैनुअल ट्रांसमिशन तथा 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है। जिससे आपको 16.95 Kmpl का माइलेज काफी आराम से मिल जाता है।

इसी के साथ आप इस गाड़ी में एक बार में 41 लीटर तक फ्यूल आराम से डलवा सकते हैं। अगर गाड़ी के टॉप स्पीड की बात करें तो वह 165 Kmph है। गाड़ी के फ्रंट में आपको MacPherson Strut सस्पेंशन तथा रियर में Torsion Bar सस्पेंशन मिल जाता है। यह गाड़ी 0 से 100 Kmph की स्पीड मात्र 13 सेकंड में पकड़ने में सक्षम है।

गाड़ी में आने वाले आरामदायकता के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो (फ्रंट और रियर में), एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्ट्रंक लाइट के साथ ही रीयर में AC वेंट, की-लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही कार मार्क्स ने इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एक एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अज़ार वार्निंग, फ्रंट और साइड में इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल और एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर दिया है।

 

Nissan Sunny XL गाड़ी को 2 लाख से भी कम दाम में खरीदें

अभी तो निशान कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.36 लख रुपए थी। लेकिन अभी यह गाड़ी आपको carwale.com की वेबसाइट पर आसानी से 1.95 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी की सभी जानकारी साझा की है और उन्होंने बताया कि उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 80,000 किलोमीटर तक ही चलाया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच या कोई अन्य समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए आप सीधा carwale.com की वेबसाइट पर जाकर सेलर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App