लॉन्च होगी नई Hyundai Alcazar, टेस्टिंग के दौरान दिखा लुक, बढ़ेंगे फीचर्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Alcazar Facelift: क्रेटा फेसलिफ्ट को मार्केट में उतारने के बाद अब हुंडई मोटर्स अपनी एक और कार के फेसलिफ्ट वर्जन को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की माने तो हुंडई अपनी प्रीमियम एसयूवी अल्काजार के फेसलिफ्ट (Hyundai Alcazar Facelift) मॉडल को बाजार में लाने की तैयारी में है। अभी फिलहाल कंपनी इसकी टेस्टिंग कर रही है।

Hyundai Alcazar Facelift डिज़ाइन

अभी हाल ही में हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट (Hyundai Alcazar Facelift) को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। लेकिन इसका बाहरी भाग पूरी तरह से कवर था। स्पॉट हुई अल्काजार फेसलिफ्ट में नए अलॉय व्हील्स देखने को मिले। जिन्हें खास एलिमेंट ड्यूल टोन पेंट स्कीम में तैयार किया गया है।

इसमें ओआरवीएम के नीचे एक कैमरा भी देखा गया है। जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि इसमें 360-डिग्री कैमरा और ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग सिस्टम दिया जाएगा। कंपनी नई अल्काजार में कनेक्टिंग एलईडी डीआरएल, नए ग्रिल और री डिजाइंड फ्रंट फेशिया के साथ एक अपडेटेड बम्पर दे सकती है। आपको इसमें एक्सटर की तरह हेडलैंप और टेललाइट्स में ‘एच-शेप’ पैटर्न देखने को मिल सकते हैं।

Hyundai Alcazar Facelift इंजन डिटेल्स

कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट (Hyundai Alcazar Facelift) में कंपनी पावरट्रेन के कई विकल्प दे सकती है। इसमें आपको 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ अन्य विकल्प मिल सकते हैं। यह एसयूवी 6-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड डीसीटी और एक ऑटोमेटिक टॉर्क कनवर्टर जैसे ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आएगी।

Hyundai Alcazar Facelift फीचर्स डिटेल्स

हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट (Hyundai Alcazar Facelift) के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट पार्किंग सेंसर, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर और 360-डिग्री कैमरा जैसे कई अन्य फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। कंपनी इसमें लेवल 2 ADAS सुइट, सीक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर्स, पावर्ड और वेंटिलेटेड फ्रंट-सीटों के साथ डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल फीचर भी ऑफर कर सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App