Homeऑटोमोबाइलमार्केट में आ गई कार जैसे फीचर्स वाली Hero की ये नई...

मार्केट में आ गई कार जैसे फीचर्स वाली Hero की ये नई बाइक, लुक और डिजाइन ऐसा जो खरीदने पर कर देगा मजबूर!

नई दिल्ली: देश में चाहे कितनी भी कारों लॉन्च हो जाए, लेकिन बाइकों की मांग रहेगी। क्योंकि कारों के मुकाबले देश में बाइक की सेल्स खूब होती है। तो वही इस मांग के चलते कंपनियों में अपने-अपने बाइक को लॉन्च करने की होड़ सी लगी है, कंपनी ना केवल नई बाइक को लॉन्च कर रही है बल्कि पहले की टॉप सेलिंग बाइक को अपडेट कर लॉन्च कर रही है। तो वही मार्केट में हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने अपने बेस्ट सेलिंग बाइक लॉन्च कर धमाल कर दिया है। जिससे ग्राहकों इस बाइक को खरीदने में खलबली मच गई है।

दरअसल यहां पर बात हो रही है कि New Hero Splendor Plus Xtec के बारे में। जिसे अभी हाल ही में Hero ने लांच किया है। कंपनी ने नए अवतार वाली Splendor का न्यू Hightec मॉडल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और USB चार्जिंग पोर्ट के साथ साथ 75kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है।

 New Splendor Plus Xtec की कीमत है शानदार

Hero Splendor Plus Xtec के कीमत की करें तो इसकी कीमत 72,900 रुपये है। इस स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में आपको 4 कलर ऑप्शंस मिलते है जैसे टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट हैं।

दमदार इंजन में आ गई New Splendor Plus Xtec
नई स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (New Splendor Plus Xtec) का इंजन बिलकुल पहले जैसा है। कंपनी ने बाइक के दमदार इंजन में कोई अपडेट नहीं किया है,  इसमें आपको 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है जो 7।9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है।

वही New Splendor Plus Xtec में मिलने वाली अहम खासियतों की बात करें तो बाइक में आपको i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में कारगर होता है। कंपनी ने इस बाइक में कारों जैसे फुल फीचर्स दिए हैं। बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

New Splendor Plus Xtec की अन्य खासियतें

New Splendor Plus Xtec के फीचर्स काफी अच्छे है आपको इसमें रेगुलर वेरिएंट की तरह ही फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर,कई सारी एक से बढ़कर एक खूबियां मिलती हैं। वही बाइक को लंबी दूरी के लिए 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular