सस्ती हुई नई MG Hector, ₹17.49 लाख में देती है 20 Km का माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

MG Hector: एमजी मोटर्स ने हाल ही में अपनी पॉपुलर एसयूवी हेक्टर (MG Hector) की कीमतों को घटाने की घोषणा की है। जिससे ग्राहकों के बीच काफी खुशी है। कंपनी ने इस एसयूवी के डीजल इंजन वेरिएंट की कीमत में 80,000 रुपये और पेट्रोल इंजन वेरिएंट की कीमत में 8,000 रुपये की कमी कर दी है। अब बाजार में एमजी हेक्टर (MG Hector) की कीमत 14.95 लाख रुपये से 21.95 लाख के बीच हो गई है।

MG Hector Diesel की कीमत

अब मार्केट में एमजी हेक्टर डीजल (MG Hector Diesel) की शुरूआती कीमत 17.49 लाख रुपये हो गई है। ऐसे में अगर आपकी योजना एक मिड साइज डीजल एसयूवी खरीदने की है। तो आप टाटा सफारी, टाटा हैरियार और महिंद्रा एक्सयूवी700 के साथ एमजी हेक्टर को भी कंसीडर कर सकते हैं। आपको बता दें कि बाजार में हैरियर की शुरूआती कीमत 15.49 लाख, XUV700 की शुरूआती कीमत 14 लाख और Safari की शुरूआती कीमत 15.49 लाख रुपये है।

MG Hector Diesel का माईलेज

एमजी हेक्टर डीजल (MG Hector Diesel) के माईलेज की बात करें तो इसमें आपको 15.58 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है। वहीं अगर आप इसे हाईवे पर 80kmph से 100kmph के बीच क्रूज करते हैं तो आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल सकता है। कंपनी ने इस एसयूवी में 2-लीटर डीजल इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 170 Ps अधिकतम पावर और 350 Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

MG Hector फीचर्स

इस एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो/एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 14 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, 360 डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटो टर्न इंडिकेटर, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, कीलेस एंट्री, 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ईएससी और टीपीएमएस जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App