MG Astor की इस SUV गाड़ी पर भारी छूट, धांसू फीचर्स के साथ होगा फायदे का सौदा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

MG Astor Sharp CVT BSVI: इस दौरान भारत में SUV गाड़ियों का दौर चल रहा है।ऐसे में अगर आप भी एक SUV गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो यह निर्णय करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है कि बजट में आने वाली कौन सी SUV गाड़ी ली जाए, बस आपकी इसी दुविधा को मिटाने के लिए आज के इस रिपोर्ट में हम आपको MG Astor की Sharp CVT BSVI एसयूवी गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी दमदार फीचर्स के सात आती है, इस गाड़ी पर मिल रही छूट का तो पूरा विवरण जानेंगे ही, उससे आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

MG Astor Sharp गाड़ी के ये फीचर्स बनाते हैं उसे खास

अगर हम MG Astor Sharp गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन मिल जाता है जो 108.42 bhp की पावर तथा 144 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा 48 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ आती है। अच्छी बात यह है की इस SUV में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ गाड़ी से आपको 14.82 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी मिल जाता है।

MG कंपनी ने गाड़ी के फ्रंट में डिस्क ब्रेक के साथ में MacPherson Strut सस्पेंशन तो वही रियर में भी डिस्क ब्रेक के साथ Torsion Beam सस्पेंशन दिए हैं।

वहीं बात कर ले गाड़ी में आने वाले आरामदायकता के फीचर्स के तो इसमें आपको पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, सीट हेडरेस्ट, कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम, फाइंड माय कार लोकेशन, की-लेस एंट्री तथा लेन चेंजर इंडिकेटर के साथ वॉइस कमांड का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

वही कंपनी ने सुरक्षा के फीचर्स में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है और MG Astor Sharp गाड़ी में एंटोलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, कुल 6 एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट इंपैक्ट्स बीम्स, साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल एवं इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट, हिल एसिस्ट तथा 360° घुमावदार कैमरा भी मिल जाता है।

MG Astor Sharp गाड़ी पर मिल रही भारी छूट, यह है खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें MG Astor Sharp गाड़ी की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत लगभग 16.14 लख रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com पर मात्र 13.75 लख रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कार है जो कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में लिस्टेड है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 8,045 किलोमीटर तक ही चलाया है। और यह अभी बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है जिसमें कोई भी स्क्रैच तथा किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। आप कारदेखो की वेबसाइट पर ऑनर से संपर्क करके इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App