होली के मौके पर घर लाएं Mercedes की ये तगड़ी कार.. ऑफर में मिल रही मारुति सुजुकी से भी सस्ती !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mercedes Benz E Class E250: यदि आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे थे लेकिन कम बजट होने के कारण ऐसा नहीं कर पा रहे थे तो इस समय आपको होली के मौके पर एक बढ़िया ऑफर मिल जाएगा। दरअसल, Mercedes Benz गाड़ी के E Class E250 वेरिएंट पर अभी एक शानदार दिन मिल रही है। इस डील के अंतर्गत आप इस गाड़ी को मारुति सुजुकी से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। जी हां यह बिल्कुल सत्य है यह गाड़ी अभी आपको मात्र 8.50 लाख़ रुपए की कीमत में मिल जाएगी। इस गाड़ी में आने वाला 2497 cc के इंजन के साथ काफी तगड़ी परफॉर्मेंस तो मिलती ही है। इसी के साथ इससे आपको 11.2 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज भी मिल जाता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Mercedes Benz गाड़ी के E Class E250 वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mercedes Benz गाड़ी के E Class E250 वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2497 cc का 6 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 203 bhp की अधिकतम पावर तथा 245 NM का अधिकतम पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस लग्जरी गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 11.2 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 7.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस सेडान में अधिकतम एक बार में 80 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

Mercedes Benz गाड़ी के E Class E250 वेरिएंट को मात्र 8.50 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Mercedes Benz गाड़ी के E Class E250 वेरिएंट को भी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह नई दिल्ली में तकरीबन 42.88 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 8.50 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। दरअसल यह एक सेकंड हैंड लग्जरी कार है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 41,362 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी में किसी प्रकार की समस्या नहीं है। साथ ही अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका नया लुक बिल्कुल बरकरार है। इससे आपको परफॉर्मेंस और माइलेज भी काफी जबरदस्त मिल जाएगी अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App