₹51 हजार की Maruti WagonR पर ₹45 हजार की छूट, कंपनी ने दिया सबसे बड़ा ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी में से एक मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) आपने एक से बढ़कर एक कार के लिए जानी जाती है। कंपनी की हैचबैक मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) बजट सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। इस कार में कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के अलावा आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस कार में बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन के अलावा कंपनी ने ज्यादा माइलेज और बेहतर सीटिंग कैपेसिटी भी उपलब्ध कराया है।

Maruti WagonR कीमत की डिटेल्स

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के बेस मॉडल को कंपनी ने 5,54,500 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है। इसकी ऑन रोड कीमत 6,08,669 रुपये तय की गई है। अगर आप इसे खरीदने के लिए इतने रुपये एकसाथ खर्च नही करना चाहते हैं। तो आप एकबार इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी ले सकते हैं। जिसके तहत यह कार महज 51 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर आपको मिल जाएगी।

आकर्षक फाइनेंस प्लान के साथ Maruti WagonR

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के बेस मॉडल को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,57,669 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। उसके बाद 51 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट जमा करके इस कार को आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस कार को आसानी से खरीदने के लिए लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महीने की अवधि के लिए मिलता है और इस दौरान 11,794 रुपये ईएमआई के रूप में बैंक के पास जमा करना होता है।

Maruti WagonR का जबरदस्त इंजन

कंपनी की हैचबैक मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) अपने परफॉरमेंस के लिए पसंद की जाती है। इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1197 सीसी का पॉवरफुल इंजन मिलता है। जो 65.71 bhp का पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसके इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन उपलब्ध कराया है। कंपनी की ये कार 24.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करने की क्षमता रखती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App