पक्की करें Maruti WagonR की ये डील और बचाएं अपने पैसे, ऐसे सस्ते में मिलेगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) का भारतीय वाहन बाजार पर काफी प्रभाव है। कंपनी की सभी वाहन सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कारें मौजूद हैं। अगर बात मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की करें, तो यह कंपनी की हैचबैक सेगमेंट कार है। जिसकी बाजार में काफी लोकप्रियता है। इस कार का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में शामिल होता है।

Maruti WagonR इंजन और पावरट्रेन

कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए अपनी इस हैचबैक में 1197 सीसी का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 88.50bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 5-सीटर कार है और एक लीटर पेट्रोल में 24.43 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इस कार का बूट स्पेस 341 लीटर है और कंपनी ने इसमें 32 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया है।

Maruti WagonR प्राइस डिटेल्स

कंपनी की कार मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को बाजार से खरीदने के लिए आपको लगभग 6 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर यह कार आपको इससे आधे कीमत पर मिल सकती है। अगर आप भी कम कीमत में इस कार को खरीदना चाहते हैं। तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की साबित हो सकती है।

Maruti WagonR ऑफर डिटेल्स

2009 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस कार को 1,05,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है। नोएडा में मौजूद इस कार के लिए यहाँ पर 95,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Carwale वेवसाइट पर ही मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार के 2011 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस कार को अच्छी तरह से रखा गया है और अभी तक 73,250 किलोमीटर तक चलाया गया है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली इस कार के लिए यहाँ पर 1.5 लाख रुपये की कीमत रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App