कार खरीदने में न करें देरी, जल्दी ही सस्ते में उठाएं Maruti WagonR

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कंपनी की हैचबैक सेगमेंट कार है। जिसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन लोगो को काफी पसंद आता है। इस कार का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में आता है। इस कार का परफॉरमेंस जबरदस्त है और कंपनी ने इसमें ज्यादा माईलेज ऑफर किया है।

Maruti WagonR के स्पेसिफिकेशन्स

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कंपनी की पॉपुलर हैचबैक है। जिसमें 1197 सीसी का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 88.50 bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 4400 आरपीएम पर 113 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। कंपनी की माने तो एक लीटर पेट्रोल में आप इस कार को 24.43 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं। इसमें आपको ज्यादा सामान रखने के लिए 341 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

Maruti WagonR की कीमत डिटेल्स

कंपनी की इस कार की मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड है। इसकी बाजार में कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इसे खरीदने का विचार कर रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो यहाँ पर आपको इसके कुछ पुराने मॉडल की जानकारी मिल जाएगी। जिसे ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है।

Maruti WagonR पर आकर्षक ऑफर

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) पर मिल रहे पहले ऑफर की बात करें तो आप Carwale वेबसाइट पर विजिट करके इस कार को चेक कर सकते हैं। यहाँ पर 2009 मॉडल इस कार पर डील ऑफर किया गया है। 1,05,000 किलोमीटर तक चली इस कार की सेल यहाँ पर 95,000 रुपये में हो रही है।

Carwale वेबसाइट पर ही 2009 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की बिक्री हो रही है। इस पेट्रोल इंजन कार को 72,500 किलोमीटर तक चलाया गया है और इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। अगर आपका बजट कम है तो आपको बता दें कि यहाँ से यह कार आपको 1.35 लाख रुपये में मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App