भारत के हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को अपने आकर्षक डिज़ाइन और ज्यादा माइलेज के लिए लोग पसंद करते हैं। इस कार को पांच वेरिएंट के साथ बाजार में कंपनी ने पेश किया है जिसमें से आज हम इसके बेस मॉडल यानी एलएक्सआई वेरिएंट के बारे में आपको बताएंगे।

इस कार की भारतीय बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम किमत ₹5,47,000 है और ऑन रोड ये किमत ₹6,01,613 पर पहुँच जाती है। कंपनी की इस कार पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी आपको मिल रही है।

यह भी पढ़ें:-120 km तक रेंज के साथ है Tunwal Storm ZX इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत और फीचर्स कर देंगे दीवाना

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR LXI) बेस मॉडल पर उप्लब्ध फाइनेंस प्लान

कंपनी की पॉपुलर हैचबैक सेगमेंट कार मारुति वैगनआर (Maruti WagonR LXI) बेस मॉडल को खरीदने के लिए बैंक से ₹5,41,613 का लोन मिल जाता है। उसके बाद कंपनी के पास ₹60 हजार डाउन पेमेंट के रूप में जमा करना होता है।

आपको बता दें कि बैंक इस कार पर लोन 5 वर्ष की अवधि के लिए उप्लब्ध करवाती है। वहीं बैंक से मिले लोन को चुकाने के लिए आप हर महीने ₹11,454 मंथली ईएमआई के रूप में जमा कर सकते हैं। यहाँ ध्यान रहे कि बैंक लोन अमाउंट पर ब्याज भी चार्ज करती है।

इस कार का इंजन है जबरदस्त

कंपनी की इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला 998 सीसी का इंजन मिल जाता है। यह इंजन 65.71 बीएचपी की पावर और 89 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ कंपनी ने 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन उप्लब्ध कराया है। इसके माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 24.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। इसे ARAI ने भी सर्टिफाइड किया है।

इसके फीचर्स भी हैं शानदार

कंपनी की इस कार में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फॉग लाइट, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।


Latest News