आधे से भी कम दाम पर मिल रही है Maruti की ये Sedan गाड़ी, 20.73 Kmpl का माइलेज और जोरदार परफॉर्मेंस देने का रखती है दम !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Maruti Ciaz 1.4 Alpha: मारुति कंपनी को चाहने वालों की संख्या भारत में बहुत है। आखिर हो भी क्यों न यह ब्रांड तबसे लोगों के दिलों पर राज करता है जब से भारत में गाड़ियों का प्रचलन आया था। इस ब्रांड की गाड़ियां एक मिडिल क्लास परिवार का व्यक्ति भी अफोर्ड करने में सक्षम होता है। लेकिन आज के इस रिपोर्ट और भी कुछ खास है जहां आपको Maruti की Ciaz 1.4 Alpha गाड़ी एक डील में मात्र 4.5 लाख रुपए जो की इसकी वास्तविक एक्स शोरूम से आधे से भी कम दाम है पर मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

Maruti Ciaz 1.4 Alpha गाड़ी में मिल जाते हैं ये सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Ciaz 1.4 Alpha गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1373 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 91.1 bhp की पावर तथा 130 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली सेडान गाड़ी है। जिसमें आप एक बार में 43 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 20.73 ARAI क्लेमड माइलेज भी मिल जाता है।

अब जैसा आपको पता ही है मारुति कंपनी की पुरानी आदत है कम दाम होने के बावजूद भी सभी फीचर्स को मुहैया कराना तो इसमें आपको कंफर्ट और के कन्वीनियंस के भी काफी फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, एसेसरी पावर आउटलेट, कप होल्डर, रियर एसी वेंट्स, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स इसमें आपको आसानी से मिल जाते हैं।

वहीं कंपनी सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखते हुए इसमें एंटीलॉक बेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए एयरबैग की सुविधा, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, EBD, रियर कैमरा तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स देती है।

Maruti Ciaz 1.4 Alpha गाड़ी यहां से मिल जाएगी मात्र 4.5 लाख में

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर अभी आप इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने चाहते हैं तो यह 9.47 लाख़ रुपए की एक्स शोरूम कीमत में मिलती है।

लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 4.5 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 1,20,178 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की आंतरिक तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए आप सेलर से ही संपर्क करके कार की और जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं तथा इस गाड़ी को आसानी से कम दाम में खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App