WagonR के आगे सस्ती हुई Maruti Baleno, लग गई है लाइन, स्टॉक खाली होने से पहले खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Baleno: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) से लेकर टाटा मोटर्स (Tata Motors) और हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियों की देश के प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कई कारें आती हैं। अगर बात मारुति सुजुकी की करें, तो इस सेगमेंट में कंपनी की कार मारुति बलेनो (Maruti Baleno) काफी लोकप्रिय है। इस कार को कंपनी ने काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है और इसके लुक को काफी शानदार रखा है।

Maruti Baleno इंजन डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस प्रीमियम हैचबैक में 1197 सीसी का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 76.43 bhp का अधिकतम पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस कार में आपको बेहतर परफॉरमेंस के लिए मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल जाता है। कंपनी की ये कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों विकल्प में आती है।

Maruti Baleno कीमत डिटेल्स

इस हैचबैक के कीमत की बात करें तो बाजार में इसे 6.61 लाख रुपये से 9.88 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। हालांकि अगर आप चाहें तो इससे कम कीमत पर आप इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिनकी बिक्री ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

Maruti Baleno पर डील

मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के 2017 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। यह कार अच्छी कंडीशन में है और अबतक 1,00,000 किलोमीटर चली हुई है। इस डीजल इंजन के साथ आने वाली कार को यहाँ पर 3.5 लाख रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Carwale वेबसाइट पर 2015 मॉडल मारुति बलेनो (Maruti Baleno) को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। दिल्ली में मौजूद यह डीजल इंजन कार है और अबतक 94,000 किलोमीटर चली हुई है। आप यहाँ से इस कार को 3.5 लाख रुपये में खरीदकर अपना बना सकते हैं। हालांकि यह कार फाइनेंस प्लान के साथ 6,299 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App