अब Alto K10 मिलेगी मात्र 1 लाख़ में ! यहां से लेने पर पड़ेगी इतनी सस्ती… मिलता है 24.39 Kmpl का शानदार माइलेज !

By

Vikram Singh

Maruti Alto K10 VXI: अगर आप भी मात्र 1 लाख़ के बजट में एक बढ़िया गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छी खुशखबरी है। जी हां, एक दिए में आपको विश्वशनीय कंपनी Maruti की मशहूर गाड़ी Alto K10 मात्र 1 लाख़ में मिल रही है। इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया परफोरेंस तो मिल ही जाती है साथ इससे आपको काफी शानदार 24.39 Kmpl का माइलेज भी मिलता है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इस दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Alto K10 गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

Maruti Alto K10 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 89 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 65.71 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है। जिसमें आप एक बार में 27 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.39 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है।

यह गाड़ी काफी समय से भारत में लोगों द्वारा पसंद की जा रही है बात करें इस गाड़ी में आने वाले कंफर्ट फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, एयर कंडीशनर, सेंट्रल कंसोल, आर्मरेस्ट, एसेसरी पावर आउटलेट तथा गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे आरामदायकता के फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं दूसरी ओर कार मेकर ने इसमें सुरक्षा के भी काफी फीचर्स दिए हैं। इस गाड़ी के अंदर आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, पैसेंजर एयरबैग, डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, स्पीड अलर्ट तथा स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक का फीचर मिल जाता है।

Maruti Alto K10 गाड़ी को 1 लाख़ में लाए घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी मार्केट में मारुति Alto K10 VXI गाड़ी को खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 5.06 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹1,00,000 की मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 71,756 किलोमीटर चलाया है। अगर ओनर की बात को माने तो अभी गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस भी गाड़ी काफी अच्छा दे रही है साथ ही गाड़ी में अभी कोई स्क्रेच भी नहीं है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho.com की मदद से ही सीधा ऑनर से संपर्क करके इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App