XUV300 के इस बेस डीजल मॉडल में भी मिलता है सनरूफ! अभी मिल रही गाड़ी आधी कीमत में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra XUV300 W6 Diesel: महिंद्रा की XUV300 SUV गाड़ी की बिक्री भारत में सबसे ज्यादा होती है। इस बात का खुलासा अभी पिछले महीने की सेल्स रिपोर्ट में ही हो गया था। इसी कड़ी में Mahindra XUV300 के W6 Diesel वेरिएंट को अभी आप आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस गाड़ी में आपको 20.01 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1497 cc का दमदार इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको आधे से भी कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra XUV300 W6 Diesel गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra XUV300 W6 Diesel गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 300 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 115.05 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.01 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम 42 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस गाड़ी के बेस मॉडल में ही आपको सनरूफ भी मिल जाता है।

Mahindra XUV300 W6 Diesel गाड़ी को आधे दाम पर घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Mahindra XUV300 के W6 Diesel वेरिएंट की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 10.21 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹5 लाख़ में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि एक सेकंड हैंड गाड़ी है। यह इसके फर्स्ट ओनर द्वारा 44,320 किलोमीटर चलाई गई है तथा इस गाड़ी में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। अगर ओनर की माने तो इस यह गाड़ी अभी काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दे रही है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी कर ली है। तथा यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर का कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App