Mahindra की इस 7 सीटर गाड़ी से मिलेगी गर्दा उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस.. अभी मिल रही इतनी सस्ती !

By

Vikram Singh

Mahindra Bolero Neo N10 R: यदि आप भी एक 7 सीटर SUV गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको एक नजर Mahindra Bolero के Neo N10 R वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 18 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1493 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह 7 सीटर गाड़ी अभी आपको काफी कम दाम में मिल जाएगी। जी हां ! यह गाड़ी अभी आपको मात्र 5 लाख़ के बजट में मिल रही है। जबकि उसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Mahindra Bolero गाड़ी के Neo N10 R वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Bolero गाड़ी के Neo N10 R वेरिएंट मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1493 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 260 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 98.56 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको अधिकतम 18 Kmpl का सिटी माइलेज तथा 17.29 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

एक SUV गाड़ी होने के नाते इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 160 MM दिया गया है। बात करें यदि इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको कुल दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजीन इमोबिलाइजर, स्पीड अलर्ट और ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

 

Mahindra Bolero गाड़ी के Neo N10 R वेरिएंट को मात्र 5 लाख़ के बजट में लाएं

आपकी जानकारी के बता दे Mahindra Bolero गाड़ी के Neo N10 R वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 11.47 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कैटेगरी की गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा इस गाड़ी की संपूर्ण जानकारी भी वेबसाइट पर साझा की है। उन्होंने बताया है कि अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को कुल 43,326 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस तथा माइलेज तो यह बेहतरीन दे ही रही है। साथ ही अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका पुराना वाला नया लुक भी बिल्कुल बरकरार है। अधिक जानकारी के तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर रजिस्टर कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App