Kia की ये माशूका करती है दिलों पर राज ! मात्र 10 लाख में है घर में आने को राजी… सॉलिड इंजन और चकाचक परफॉर्मेंस ने चुराया सबका दिल

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Kia Carnival Prestige: भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में आपको बहुत सारी MUV गाड़ियां मिल जायेंगी लेकिन आज हम आपको Kia के तरफ से आने वाली मशहूर MUV सेगमेंट की गाड़ी Carnival Prestige के बारे में बताएंगे। जिसका सॉलिड इंजन आपको जबरजस्त परफॉर्मेंस देता है साथ ही इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स आपका दिल जीतने के लिए काफी हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि अभी आपको यह गाड़ी मात्र 10 लाख में मिल रही है, आइए जानते हैं इसको लेने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Kia Carnival Prestige गाड़ी में आते हैं ये जबरजस्त फीचर्स

अगर हम Kia Carnival Prestige गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एक 2199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 197.26 bhp की अधिकतम पावर तथा 440 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.11 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

Kia कि इस गाड़ी में आपको काफी बढ़िया सेफ्टी के फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 6 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, क्रैश सेंसर, EBD, इंजन चेक वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर कैमरा और हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Kia Carnival Prestige गाड़ी को मात्र 10 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Kia Carnival Prestige गाड़ी की मार्केट में मौजूद एक्स शोरूम कीमत ही 30.99 लाख़ रुपए है तथा अभी Kia कंपनी की तरफ से इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है।

लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र 10 लख रुपए में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इसको कुल 39,468 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस भी यह गाड़ी अभी काफी अच्छा दे रही है तथा लुक भी इसका बिल्कुल नया जैसा है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App