नई Kawasaki W175 Street हुई लॉन्च, अब Royal Enfield को मिलेगा असली टक्कर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kawasaki W175 Street: कावासाकी ने देश के टू व्हीलर मार्केट में अपनी नई बाइक डब्ल्यू175 स्ट्रीट (Kawasaki W175 Street) को पेश किया है। इस बाइक को कंपनी ने रेट्रो-स्टाइल में डिज़ाइन किया है। जो देखने मे काफी आकर्षक लगता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.35 लाख रुपये रखी गई है। इसके डिज़ाइन में आपको कई बदलाव देखने को मिलते हैं। यह बाइक कई नए कलर ऑप्शन्स के साथ आ रही है। यह मेड-इन-इंडिया बाइक है और जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ आती है।

Kawasaki W175 Street बाइक का दमदार इंजन

कावासाकी डब्ल्यू175 स्ट्रीट (Kawasaki W175 Street) बाइक में कंपनी ने एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 177cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 7,000 आरपीएम पर 12.7 bhp का अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 13.2 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक में आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। जो इसके स्पीड को काफी अच्छी तरह से मैनेज करता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Kawasaki W175 Street बाइक का डिज़ाइन है शानदार

कंपनी की कावासाकी डब्ल्यू175 स्ट्रीट (Kawasaki W175 Street) बाइक में आपको दो कलर स्कीम देखने को मिलते हैं। जो कैंडी एमराल्ड ग्रीन और मेटालिक मूनडस्ट ग्रे कलर नाम से आते हैं। यह बाइक सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम पर बेस्ड है और इसमें क्रोम बेज़ल के साथ एक गोलाकार मल्टी-रिफ्लेक्टर हेडलैंप मिलता है। इस बाइक को रेट्रो-थीम पर बनाया गया है और कंपनी ने इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है। इस बाइक में कंपनी ने 17 इंच के एलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर दिए हैं।

Kawasaki W175 Street के ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम की जानकारी

इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए आपको फ्रंट में 245 mm डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS मिलता है। वहीं आरामदायक राइड के लिए इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। इस बाइक में 152 mm ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। जिससे कि यह आसानी से किसी सड़क पर भी चल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App