नई दिल्ली: Kawasaki W175: जानी-मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए भारतीय बाजार में सस्ती रेट्रो बाइक पेश कर दी है। जानकारी के अनुसार यह नई बाइक Kawasaki W175 है। कंपनी ने इसे इबोनी और स्पेशल एडिशन रेड जैसे दो वेरिएंट में पेश किया है। इसकी कीमत 1.47 लाख रुपये से शुरू होती है। आइए आपको Kawasaki W175 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और लुक सहित सारी जानकारी देते हैं।

खबरों के मुताबिक, कंपनी ने बताया था कि यह बाइक पूरी तरह भारत में तैयार की जाएगी। यानी यह बाइक पूरी तरह ‘मेड इन इंडिया’ होगी।

Kawasaki W175 Bike Price Features

जैसे कि बताया कि कंपनी ने Kawasaki W175 को इबोनी और स्पेशल एडिशन रेड जैसे दो शानदार कलर ऑप्शन में पेश किया है। कीमत की बात करें तो  Kawasaki W175 स्टैंडर्ड इबोनी कलर वेरिएंट की कीमत 1,47,000 रुपये है, वहीं Kawasaki W175 स्पेशल एडिशन रेड वेरिएंट की कीमत 1,49,000 रुपये है। जानकारी के अनुसार, जल्द ही इसकी डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी।

फीचर्स की बात करें तो कंपनी Kawasaki W175 के दोनों वेरिएंट में हेडलाइट केसिंग, स्विंगआर्म, फ्रंट सस्पेंशन और एग्जॉस्ट पाइप ब्लैक कलर में दिए गए हैं। इस बाइक में  राउंड शेप हेडलैंप के साथ ही रेट्रो डिजाइन वाले टेललैंप और टर्न इंडिकेटर्स मिलते हैं। इसके साथ ही सिंगल सीट सेटअप के साथ ही एनालॉग स्टाइल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी समेत कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं।

Kawasaki W175 का इंजन

कंपनी Kawasaki W175 बाइक में 177cc एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दे सकती है, जो 13hp की पावर और 13.2Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इंजन के साथ 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स जोड़ा जा सकता है।

Kawasaki W175 में सस्पेंशन के तौर पर टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन रियर स्प्रिंग का इसमें इस्तेमाल किया गया है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में फ्रंट में सिंगल 270 मिमी पेटल-टाइप रोटर और पीछे 110 मिमी ड्रम ब्रेक शामिल है।

बताया जा रहा है कि Kawasaki W175 की टक्कर हाल ही में लॉन्च हुईं Royal Enfield Hunter 350, Yamaha FZ-X, Honda CB350, Jawa और Yezdi Roadster जैसी पॉपुलर बाइक से होगा। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसकी बुकिंग  25 सितंबर, 2022 को मिलेगी और डिलीवरी जल्द ही शुरू कर दी जाएगी।


Latest News