Jeep Compass की ये गाड़ी मात्र 7 लाख में… इस वजह से मिल रही है इतनी सस्ती, जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Jeep Compass 2.0 Longitude Option:‍ यूं तो भारत में बहुत सारी SUV गाड़ियां उपलध हैं लेकिन Jeep की तरफ से आने वाली Compass का एक अलग ही क्रेज है। इस गाड़ी से आपको काफी दमदार परफॉर्मेस देखने के लिए मिलती है। खास बात यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 7 लाख में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Jeep Compass 2.0 Longitude Option गाड़ी में आने वाले फीचर्स

अगर हम Jeep Compass 2.0 Longitude Option गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए जाता है जो 170 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एसयूवी गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 17.5 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में 60 लीटर तक अधिकतम फ्यूल एक बार में डलवा सकते हैं।

यदि बात करें गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, सीट हेड्रेस्ट, कप होल्डर, रियर एसी वेंट्स, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। हालांकि कुछ महत्वपूर्ण फीचर्स है जैसे की क्रूस कंट्रोल, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रिमोट ट्रंक ओपनर तथा वेंटिलेटेड सीट्स जो आपको इस गाड़ी में देखने के लिए नहीं मिलेंगे।

वहीं बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो सबसे पहले इसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए 2 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, रियर सीट बेल्ट, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, इंजन एमोबिलाइजर, क
क्रैश सेंसर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिल जाता है जो आपकी गाड़ी को चोरी होने से बचाता है।

Jeep Compass 2.0 Longitude Option गाड़ी को मात्र 7 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के बताते हैं यदि आप अभी मार्केट में जीप कंपास 2.2 लोंगिट्यूड ऑप्शन गाड़ी को करते जाते हैं तो इसकी मौजूद है शोरूम कीमत 30 लख रुपए पड़ती है जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर उसे कैटेगरी में मात्र 7 लाख़ रुपए में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 65,000 किलोमीटर चलाया है तथा अगर ओनर की माने तो अभी तक इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App