हुंडई क्रेटा है आपकी पसंद, तो जल्द करें बुकिंग, वेटिंग पीरियड हुआ 7 महीना

By

Santy

हुंडई इंडिया ने पिछले महीने क्रेटा एसयूवी के फेसलिफ्ट को लॉन्च किया था। इस गाड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है, कि एसयूवी ने इस महीने की शुरुआत में 50,000 यूनिट्स की बुकिंग के आंकड़े को पूरा कर लिया है। इस एसयूवी की डिमांड अब इतनी ज्यादा हो गई है, कि आपको इसे पाने के लिए महीनों इंतजार करना पड़ सकता है। इस मिड-साइज एसयूवी की वेटिंग पीरियड बढ़कर सात महीने तक हो गई है।

पेट्रोल वर्जन के लिए 7 महीने का इंतजार
हुंडई क्रेटा पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ E, EX, S, S(O), SX, SX टेक और SX(O)के सात वेरीएंट्स में उपलब्ध है। अब इसके वेटिंग पीरियड की बात करें, तो पेट्रोल वर्जन के मैनुअल के लिए आपको पांच महीने और ऑटोमैटिक वेरीएंट्स के लिए सात महीने तक इंतजार करना पड़ सकता है।

डीजल इंजन क्रेटा के लिए वेटिंग पीरियड है 5 महीना
अगर आप डीजल इंजन वाली क्रेटा बुक करने की सोच रहे हैं, तो बुकिंग के बाद डिलीवरी के लिए आपको कम से कम चार से पांच महीने तक इंतजार करना पड़ सकता है।

6 स्पीड मैनुअल में उपलब्ध
हुंडई क्रेटा 1.5-लीटर एनए पेट्रोल, 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के तीन विकल्पों में उपलब्ध है। ट्रांसमिशन की बात करें, तो ये इंजन छह स्पीड मैनुअल, छह स्पीड आईएमटी, ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर, सीवीटी और सात-स्पीड डीसीटी यूनिट के साथ जोड़े गए हैं। हुंडई क्रेटा की कीमत 11 लाख रुपए से 20.15 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक है।

Santy के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App