मात्र 2 लाख़ में Xcent गाड़ी! बढ़िया परफॉर्मेंस के साथ गजब का माइलेज, जानें लेने का तरीका !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Hyundai Xcent Prime T Plus: हुंडई को Xcent भारत में कितनी मशहूर है, यह शायद हमे आपको विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है। इस Sedan सेगमेंट की गाड़ी को अभी आप मात्र 2 लाख़ में एक डील के अंतर्गत खरीद सकते हैं। बात केवल यहीं तक सीमित नहीं है बल्कि इस गाड़ी से कम कीमत के बावजूद आपको बढ़िया माइलेज और परफॉर्मेस देखने को भी मिलती है, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Xcent Prime T Plus गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Xcent Prime T Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 81.86 bhp की पावर तथा 113.75 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।बात करें इस Sedan से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15.38 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है साथ ही आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 43 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

वही हुंडई कंपनी ने अपनी इस सेडान गाड़ी में कम कीमत होने के बावजूद भी काफी गजब के सुरक्षा फीचर्स ऑफर किए है जिसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 एयरबैग, ब्रेक असिस्ट, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, इंजन चेक वार्निंग, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, EBD जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। हालांकि कुछ महत्वपूर्ण फीचर जैसे इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल एसिस्ट तथा टायर प्रेशर मॉनिटर जैसे फीचर्स आपको इस कर के अंदर देखने के लिए नहीं मिलते हैं। फिर भी यदि आप 2 लाख की बजट में कोई बढ़िया सेडान गाड़ी देख रहे हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट है।

Hyundai Xcent Prime T Plus गाड़ी को मात्र 2 लाख़ में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Hyundai Xcent Prime T Plus गाड़ी की मार्केट में मौजूद एक्स शोरूम कीमत 6.41 लाख़ रुपए है। जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹2,00,000 में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 75,000 किलोमीटर चलाया है तथा इसको सेकंड हैंड गाड़ियों की लिस्ट में बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। अगर ओनर की बात माने तो अभी तक Xcent Prime गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है तथा यह गाड़ी पूरी तरह से स्क्रैचलेस है जिस कारण से देखने में भी बिल्कुल न्यू जैसी लगती है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App