आज ही 1 लाख के डाउन पेमेंट पर खरीदें Hyundai Creta, इतनी कम होगी EMI

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: भारत में एसयूवी का बाजार लगातार बढ़ रहा है। इस सेगमेंट में लगातार वाहन निर्माता कंपनियां अपनी नई-नई एसयूवी को पेश कर रही हैं। वहीं कई अपनी नई एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। अगर हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) की बात करें, तो यह कंपनी की एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। जिसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी में शामिल किया जाता है। इस एसयूवी का लुक काफी शानदार है और यह जबरदस्त इंजन के साथ आती है।

कंपनी के इस पॉपुलर एसयूवी के बेस मॉडल की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 10,87,000 रुपये है। यह कीमत ऑन रोड 12,71,253 रुपये हो जाती है। अगर आपका मन इकट्ठे 12.71 लाख रुपये खर्च करने का नहीं है। तो आप इसे आकर्षक फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान के तहत इस एसयूवी को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर कंपनी सेल कर रही है।

शानदार फाइनेंस प्लान के साथ आ रही है Hyundai Creta

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के बेस मॉडल पर 11,71,253 रुपये का लोन 5 वर्ष यानी 60 महीनों की अवधि के लिए ऑफर करती है। उसके बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके इस एसयूवी को खरीदना होता है। आपको बता दें कि बैंक से इसे खरीदने के लिए लोन 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर मिलता है और इसकी पेमेंट हर महीनें 24,771 रुपये की ईएमआई देकर करनी होती है।

Hyundai Creta के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) की एसयूवी सेगमेंट में काफी लोकप्रियता है। इसमें आपको 1497 सीसी का पॉवरफुल इंजन मिलता है। जो 6300 आरपीएम पर 113.18 bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 4500 आरपीएम पर 143.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी की इस एसयूवी में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का उपयोग किया गया है और इसमें 16.9 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा प्रमाणित माइलेज उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App