मारुति से आगे निकलने के लिए Honda की इस गाड़ी की कीमत हुई आधे से भी कम.. जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Jazz Exclusive CVT: मौजूदा समय में मारुति कंपनी की गाड़ियों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में मारुति कंपनी को टक्कर देने के लिए होंडा कंपनी की Jazz Exclusive CVT गाड़ी काफी कम दाम में मिल रही है। इस गाड़ी से आपको आसानी से 18.2 Kmpl का माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1199 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 4.12 लाख़ रुपए के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Honda Jazz गाड़ी के Exclusive CVT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Jazz गाड़ी के Exclusive CVT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें कमिंग आपको सबसे पहले 1199 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 110 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.7 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.02 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तो वही 14.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं। इसमें आपको काफी बेहतरीन 165 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है। वहीं बात करें यदि गाड़ी में आने वाली सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें कंपनी ने कुल दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स के साथ ही सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, इंजन चेक वार्निंग जैसे फीचर्स दिए हैं।

 

Honda Jazz गाड़ी के Exclusive CVT वेरिएंट को मात्र 4.12 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda Jazz गाड़ी के Exclusive CVT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.28 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho की वेबसाइट पर मात्र 4.12 लाख़ रुपए मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने गाड़ी का संपूर्ण विवरण भी वेबसाइट पर साझा किया है जहां उन्होंने बताया कि अभी तक इस गाड़ी को कुल 33,426 किलोमीटर चलाया गया है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा उसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App