Honda की ये हैचबैक रखती है 27.3 Kmpl का माइलेज देने का दम.. अभी मिल रही 3 लाख में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Jazz 1.5 E I DTEC: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तथा आपकी फर्स्ट प्रायरिटी माइलेज है तो आपको एक नजर Honda Jazz के 1.5 E I DTEC वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 27.3 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1498 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। केवल इतना ही नहीं सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र ₹3 लाख रुपए के बजट में भी खरीद का घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Honda Jazz 1.5 E I DTEC गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Jazz 1.5 E I DTEC गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 98.6 bhp के अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 27.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 21.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं। इसी के साथ इस गाड़ी में 165 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है।

Honda Jazz 1.5 E I DTEC गाड़ी को मात्र 3 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda Jazz के 1.5 E I DTEC वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि आप इस गाड़ी को आप मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 6.90 लाख़ रुपए लगते हैं।

लेकिन आप इसी गाड़ी को अभी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹3 लाख़ के बजट में खरीद सकते हैं। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यह गाड़ी अभी काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है और अभी तक मात्र 38,000 किलोमीटर चलाई गई है। कुछ निजी कारणों के वजह से ओनर ने इस गाड़ी को बेचने का निश्चय किया है। अतः अगर आप इस गाड़ी को करना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App