अब Honda City का फेसलिफ्ट अवतार बनाएगा लोगों को दीवाना.. इन बढ़िया फीचर्स के साथ ! - Times Bull

अब Honda City का फेसलिफ्ट अवतार बनाएगा लोगों को दीवाना.. इन बढ़िया फीचर्स के साथ !

By

Vikram Singh

Honda City Facelift: पिछले ही महीने फरवरी में होंडा कंपनी ने अपनी होंडा सिटीहैचबैक गाड़ी के फेसलिफ्ट वर्जन को थाईलैंड में शोकेस किया था और अभी इसी फेसलिफ्ट मॉडल को 45वें बैंगकॉक इंटरनेशनल मोटर शो 2024 में भी शोकेस किया गया है। इस स्पॉटिंग के बाद यह साफ देखा जा सकता है कि होंडा सिटी हैचबैक फेसलिफ्ट गाड़ी के अंदर बहुत सारे कॉस्मेटिक और फंक्शनल अपडेट्स देखने के लिए मिले हैं और एक नया e:HEV हाइब्रिड वेरिएंट भी देखने के लिए मिला है और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी मिले हैं। आई जानते हैं इसमें क्या-क्या बदलाव हुए हैं।

Honda City Facelift गाड़ी के एक्सटीरियर में हुए ये बदलाव

अगर हम Honda City Facelift गाड़ी के एक्सटीरियर की ओर एक नजर डालें तो इसमें आपको ग्रिल और बंपर में काफी बदलाव देखने के लिए मिलता है और एक रिफ्रेशिंग डिजाइन देखने के लिए मिलता है। साथ ही क्रोम बार को और ज्यादा पतला कर दिया गया है और इसके फ्रंट बंपर को एकदम नए सिरे से डिजाइन किया गया है।

वहीं यदि हम गाड़ी को रीयर से देखते हैं तो इसमें आपको स्पोर्टी लुक वाला डिफ्यूजर, बैक साइड मिरर कवर्स देखने के लिए मिलते हैं। इसमें अब आपको दो नए कलर ऑप्शन भी देखने के लिए मिलेंगे जिसमें इग्नाइट रेड मैटेलिक और ब्रिलिएंट स्पोर्टी ब्लू मैटेलिक जो की ब्लैक रूफ के साथ आता है।

Honda City Facelift गाड़ी के फीचर्स

अगर हम Honda City Facelift गाड़ी मैं जुड़े हुए नए फीचर्स की बात करें तो इसके e:HEV वेरिएंट में पहले आपको 12V का पावर आउटलेट देखने के लिए मिलता था। पैसेंजर के लिए अब उसको हटाकर इसके स्थान पर USB चार्जिंग पोर्ट C लगा दिए गए हैं। इसके अतिरिक्त अन्य एक छोटा सा भी बदलाव देखने के लिए मिला है जिसमें फ्रंट पैसेंजर्स के लिए स्मॉल इनर पॉकेट लगा दिया गया है जिसमें आप आसानी से अपने स्मार्टफोन को रख सकते हैं।

केवल नॉर्मल फीचर्स ही नहीं बल्कि सुरक्षा को भी और ज्यादा महत्व देते हुए एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, नया लीड कार डिपार्चर नोटिफिकेशन सिस्टम, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटो हाई बीम और लेन कीप एसिस्ट के साथ ही कॉलिजन मिशन ब्रेकिंग सिस्टम भी जोड़ा गया है।

Honda City Facelift गाड़ी की कीमत

अगर हम Honda City Facelift गाड़ी की कीमत की बात करें तो इसका बेस स्पेक S+ वेरिएंट तकरीबन 13.73 लाख तो वही इसका SV वेरिएंट 15.57 लाख साथ ही RS वेरिएंट 17.17 लाख रुपए में बेचा जाता है। यह तीनों ही वेरिएंट 1 लीटर गैसल कंप्लेंट टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आते हैं जो 122 PS की अधिकतम पावर तथा 173 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इसमें आपको CVT इंजन देखने के लिए मिलता है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App