3 लाख वाली Honda की इस सेडान से मिलेगा 25.8 Kmpl का शानदार माइलेज.. ऑफर सीमित समय के लिए !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Honda Amaze EX i-Dtech: यदि आप भी एक सेडान गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं और आपको सबसे ज्यादा फ्यूल एफिशिएंसी चाहिए। तो आपको कम दाम में Honda Amaze के EX i-Dtech वेरिएंट पर नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 25.8 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1498 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र ₹3 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत ही इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Honda Amaze गाड़ी के EX i-Dtech वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Amaze गाड़ी के EX i-Dtech वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 98.6 bhp की अधिकतम पावर तथा 200 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज के तो इससे आपको आसानी से 25.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 21 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप भी सेडान में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 35 लीटर तक डीजल भरवाने में सक्षम है।

एक सेडान गाड़ी होने के नाते भी इसमें 165 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है। गाड़ी में कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स देने में भी कारमेकर ने बिल्कुल कंजूसी नहीं किया और इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, पावर विंडो, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, रिमोट ट्रंक ओपनर जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Honda Amaze गाड़ी के EX i-Dtech वेरिएंट को मात्र 3 लाख में लाएं यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda Amaze गाड़ी के EX i-Dtech वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और इसका प्रोडक्शन भी बंद कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में तकरीबन 6.61 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज़ 3 लाख़ में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिस कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 27,853 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी काफी बढ़िया है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सेलर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App