Honda Activa 6G सिर्फ 25,000 रूपये में मिल रही है, जल्दी ख़रीदे कही मौका चुक ना जाये

Avatar photo

By

Daily Story

Honda Activa 6G: मात्र 20,000 रुपये में मिल रही होंडा एक्टिवा 6G उन्नत सुविधाओं और बेहतर माइलेज के साथ आती है। होंडा एक्टिवा की सफलता के बाद यह भारत में सबसे मशहूर और सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। जिसे आप महज 25,000 रुपये में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं. कंपनी स्कूटर पर शानदार डाउन पेमेंट डील ऑफर करती है।

Honda Activa 6G On Road Price

Honda Activa 6G की कीमत 88,819 रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की ऑन-रोड कीमत 95,915 रुपये है। होंडा एक्टिवा पांच वेरिएंट और नौ रंग विकल्पों में उपलब्ध है। प्रीमियम संस्करण में कई नवीनतम सुविधाएँ उपलब्ध हैं। इस स्कूटर की फ्यूल टैंक क्षमता 5.3 लीटर है। और कुल वजन 106 किलो है.

Honda Activa 6G EMI Plan

होंडा डीलर के आधार पर बेहतर डाउन पेमेंट जैसे ऑफर पेश करता है। यह डिपॉजिट लेकर आप महज 25,000 रुपये में होंडा एक्टिवा घर ले जा सकते हैं। इसका भुगतान आपको 3 वर्षों में 12% की ब्याज दर पर करना होगा। आपको हर महीने 2,222 रुपये की किस्त को जमा करने होंगे। ‌

Note:- पर ध्यान दें यह EMI प्लान आपके डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकते हैं। इससे संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Honda Activa 6G Features

होंडा एक्टिवा 6G ने वर्षों से अपना प्रदर्शन बरकरार रखा है। इसमें एक इंजन स्टार्ट-स्टॉप स्विच, एक इंजन बेस शट-ऑफ स्विच, एक डुअल-फंक्शन सीट, एक बिना चाबी वाला स्टीयरिंग व्हील लॉक/अनलॉक और पार्किंग स्थान ढूंढने में मदद के लिए एक स्मार्ट कुंजी भी शामिल है।

Honda Activa 6G Suspensions And Brakes

होंडा एक्टिवा का सस्पेंशन आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ डुअल कॉइल स्प्रिंग्स द्वारा नियंत्रित होता है। वहीं ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों में सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App