सस्ते में लेनी है बाइक तो उठाएं Hero Splendor के इस ऑफर का फायदा, नहीं होंगे निराश

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: देश के कम्युटर बाइक सेगमेंट में जब भी सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक की बात होती है। तब सबसे पहला नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक का आता है। कंपनी की ये बाइक आधुनिक फीचर्स के साथ आती है और कंपनी इसमें जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराती है। इस बाइक को काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है।

Hero Splendor Plus इंजन

वहीं इसमें काफी दमदार इंजन उपलब्ध कराया गया है। इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 8000 आरपीएम पर 8.02Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमे आपको बेहतर ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन आपको मिलता है। वहीं कंपनी इसमें 9.8 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Hero Splendor Plus कीमत की पूरी डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को 75,141 रुपये से 77,986 रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। अगर इसके पुराने मॉडल की बात करें तो कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक की बिक्री इससे काफी कम कीमत पर हो रही है।

Hero Splendor Plus पर मिल रहा है बेस्ट डील

Olx वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2014 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक 56,690 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 22,000 रुपये की कीमत तय की गई है। ऐसे में अगर कम बजट में अगर आपकी योजना इस बाइक को खरीदने की है। तो एक बार आप इस बाइक को चेक कर सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। 20,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। इसके ओनर ने यहाँ पर इसे 25,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App