Hero Splendor Plus: देश के टू व्हीलर सेगमेंट में कई बेहतरीन बाइक हैं। जिनमें बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में आपको कई ऑप्शन्स देखने को मिल जाएंगे। लेकिन कई बार लोगों को बाइक की बहुत ज्यादा जरूरत होती है लेकिन कम बजट होने के कारण वो बाइक खरीद नहीं पाते हैं।

ऐसे में आज हम आपको महज 25 हजार रुपये में हीरो कंपनी की लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को खरीदने का तरीका बताएंगे। इस बाइक को एकदम नई कंडीशन में ऑनलाइन वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऑनलाइन वेबसाइट पर पुरानी टू व्हीलर का व्यापार होता है।

इस बाइक पर मिल रहे डील की पूरी डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस कंपनी के साथ ही देश में सबसे ज्यादा बिक्री होने वाली बाइक है। इस बाइक को इसके दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं।

इस बाइक के 2019 मॉडल को बहुत ही अच्छी कंडीशन में और बहुत ही आकर्षक डील के साथ carandbike वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत कंपनी ने यहाँ पर 25 हजार रुपये रखी है।

Hero Splendor Plus बाइक का इंजन

इस बाइक में कंपनी ने एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन लगाया है जो 8 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन के साथ कंपनी 4 स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है।

वहीं इसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 80.6 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। ARAI ने इस बाइक के माइलेज को प्रमाणित भी किया है। इसका ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन सिस्टम भी बहुत बेहतर है। वहीं इसमें मिलने वाले फीचर्स भी बहुत बेहतरीन है।


Latest News