सबकी फेवरेट Hero Splendor की अजीब कीमत, आप भी जानें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो देश की पुरानी टू व्हीलर कंपनी है। शुरू से से ही इनकी बाइक ने आम परिवार के बीच अपनी जगह बना ली है। उनकी पहली बाइक सीडी 100 थी जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके कुछ सालों बाद हीरो स्प्लेंडर को लांच किया था।

देखते-देखते यह बाइक काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई और आज भी इसे खरीदने वालों की संख्या सबसे ज्यादा है। हीरो स्प्लेंडर देश में सबसे ज्यादा बिकती है। बढ़ती कीमत के बावजूद इसकी पापुलैरिटी कम नहीं हो रही है। लोग इसे 90000 रुपए की ऑन रोड कीमत पर भी खरीद रहे हैं।

अब सस्ते में आपकी होगी Hero Splendor Plus

अब जिनके पास ₹90000 का बजट है वह भी इस बाइक को खरीद सकते हैं। लेकिन जो इतने पैसे जमा नहीं कर सकते हैं। उनके लिए स्प्लेंडर खरीदना काफी कठिन हो गया है।

EMI पर इंटरेस्ट इतना ज्यादा होता है कि लोग एक बाइक के लिए लाख रुपए से भी ज्यादा तक देना पड़ जाता है। ऐसे में आपके पास एक मात्र विकल्प है। वह यह है कि आप सेकंड हैंड मार्केट से हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत ₹20 हजार से भी काम है इस ऑफर के साथ आपकी काफी ज्यादा पैसे बच सकते हैं।

ऑफलाइन मिलेगी सबसे सस्ती Hero Splendor

देश की प्रतिष्ठित कंपनी बाइक देखो पर काफी अच्छा ऑफर मिल रहा है। यहां पर 2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर को सिर्फ ₹25000 में बेचा जा रहा है। इसकी कंडीशन इतनी नई है कि आपको इसे देखते ही प्यार हो जाएगा।

तस्वीरों को देखकर पता लगता है किसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है। हालांकि इसे खरीदने से पहले आप टेस्ट राइड कर इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है और आप आज ही इसे खरीद सकते हैं।

Olx पर काफी अच्छा ऑफर

OLX भी काफी अच्छी है। यहां आपको 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस ₹30000 में मिल रही है। साइट पर दी गई कई जानकारी की माने तो यह काफी अच्छी बाइक है।

आप चाहे तो घर बैठे ही इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं। हालांकि आपको ध्यान रखना होगा कि यह पूरे पैसे आपको एक साथ देने होंगे क्योंकि ओएलएक्स पर फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं है।

बाइक देखो पर ही आपको हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) की एक और अच्छी डील मिल रही है। यहां पर 2018 मॉडल हीरो स्प्लेंडर को ₹30000 में बेचा जा रहा है। अगर आप आगरा के निवासी हैं तो इस बाइक को आज ही अपने घर ला सकते हैं। इस बाइक से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App