खर्च करें 22 हजार और खरीदें Hero Splendor Plus, नहीं होगी झंझट मिलेगा नए जितना मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: टू व्हीलर आज के समय हर किसी की जरूरत बन गई है। खासकर घर या फिर ऑफिस के किसी काम के लिए बाइक की आवश्यकता हर किसी को पड़ती है। अगर बाइक्स की बात करें तो आपको भारतीय बाजार में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में एक से बढ़कर एक बाइक्स देखने को मिल जाएगी। लेकिन बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड बजट सेगमेंट बाइक्स की है। ऐसे में आज की इस रिपोर्ट में हम इसी सेगमेंट की बाइक्स के बारे में बात करेंगे।

आपको देश के टू व्हीलर बाजार में टीवीएस से लेकर बजाज और हीरो जैसी कंपनियों की बजट सेगमेंट बाइक देखने को मिलेगी। जिसमें से आज हम हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के बारे में आपसे बात करेंगे। आपको बता दें कि देश के बजट टू व्हीलर सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर बाइक सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इस बाइक का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में शामिल होता है।

Hero Splendor Plus पावरट्रेन

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर करने वाली कंपनी की एक बेहतरीन बाइक है। इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर और टॉर्क बनाने की है। यह बाइक ज्यादा माईलेज ऑफर करती है और कई आधुनिक फ़ीचर्स के साथ आती है। इसमें ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक लगा हुआ है। वहीं आरामदायक राइडिंग के लिए आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है।

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत

अगर आप इस बाइक को मार्केट से खरीदने जाएंगे। तो आपको लगभग 80 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे इससे कम कीमत पर भी ले सकते हैं। अगर आपका बजट कम है और आपको यह बाइक लेना है। तो इस रिपोर्ट में आपको इसे महज 22,000 रुपये की कीमत में लेने के तरीके के बारे में जानकारी मिलेगी।

Olx वेबसाइट पर ऑफर

आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के सेकेंड हैंड मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। काफी जबरदस्त कंडीशन में मौजूद इस 2018 मॉडल बाइक को इसके ओनर ने 48,000 किलोमीटर तक चलाया है। वहीं यहाँ पर इसे 22,000 रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया है। अगर आप कम बजट में इस बाइक की तलाश कर रहे हैं। तो एक बार आप इसे जरूर देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App