Hero Splendor की खास डील, अभी नहीं उठाया फायदा तो फ़िर सस्ती नहीं मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: देश की शान कहीं जाने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस काफी ज्यादा बिकती है। लोग इसे पसंद भी बहुत ही करते हैं। इसका लुक फीचर्स माइलेज और मेंटेनेंस खर्च सभी चीज एक आम आदमी के लिए बहुत ही बेहतर है।

हालांकि आज के युवा इसे खरीदना नहीं चाहते है लेकिन जिन्हें रोज के कामों में बाइक की जरूरत पड़ती है, वह हीरो स्प्लेंडर को काफी पसंद करते हैं। आज के समय हीरो स्प्लेंडर प्लस की एक्स शोरूम कीमत 75000 के करीब है और बढ़ते समय के साथ कीमत भी बढ़ती जा रही है।

हालांकि अगर आप इस बाइक पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो इसे सस्ते में भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको शोरूम की जगह ऑफलाइन मार्केट में जाना होगा। जहां इसका सेकंड हैंड मॉडल बहुत ही सस्ते में मिलता है।

Hero Splendor Plus आधी कीमत पर

इसके अलावा आपका है तो ऑनलाइन भी हीरो स्प्लेंडर प्लस को सस्ते में खरीद सकते हैं। यहां आपको काफी अच्छे ऑफर्स भी देखने को मिल जाएंगे। ओएलएक्स पर ही आपको 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस ₹40000 में मिल जाएगी। ब्लैक और ब्लू कलर के कांबिनेशन में आने वाली यह बाइक दिखने में तो बहुत ही खूबसूरत लगती है। आप चाहे तो इसे अपना बना सकते हैं।

अच्छी कंडीशन वाली Splendor बहुत सस्ती

Droom वेबसाइट पर भी हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2016 मॉडल बिक रहा है। इसे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ लोकेशन पर बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत ₹38000 रखी गई है। आपको अगर स्प्लेंडर प्लस पसंद आती है तो इसे आज ही खरीद सकते हैं। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

सबसे सस्ती Splendor

इसके अलावा अगर आपको इससे भी सस्ती बाइक खरीदनी है। तो आप 2012 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीद सकते हैं। इसकी कीमत ₹22000 है। इसे बाइकदेखो पर बेचा जा रहा है।

Disclaimer: – यहां दी गई जानकारी साइट से ली गई है। यहां पर रखी गई किसी भी बाइक की कीमत की Timesbull पुष्टि नहीं करता है। अगर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस लेनी है तो वेबसाइट को विकसित कर जानकारी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App