मार्केट में गदर मचा रहा Hero Splendor नया अवतार! आप भी सिर्फ 8000 रुपए में लाए घर, देखें ऑफर

By

Timesbull

नई दिल्ली: अगर आप किसी से पूछेगें की किस कंपनी की बाइकें खास होती हैं, तो आप को 10 लोगों में से 7 लोगो से एक ही जबाब मिलेगा की हीरो मोटोकॉर्प की बाइक खास होती हैं ,जिससे शहरों से लेकर गांव में खूब पंसद किया जाता है। इसके पीछे की वजह कम कीमत में आने और माइलेज में खास होती है। अक्सर लोग लॉन्ग दूरी के लिए इस कंपनी की बाइकें ही पंसद करते हैं। जिसमें से हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्पेंडर प्लस बाइक की मार्केट में धूम है।


हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को लोग आंखू मंद कर खरीद लेते हैं, वही कंपनी ने इस बाइक को नई अवतार में लॉन्च किया है, जिसका नाम हीरो स्पेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) है। यदि आप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां पर बताए गए ऑफर के तहत मात्र 8000 रुपए में घर ला सकते हैं।

आप को बता दें कि बाइक मेकर दिग्गज कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने टॉप सेलिंग बाइक स्प्लेंडर प्लस (Splendor Plus) को एक नए सिल्वर नेक्सस ब्लू कलर ऑप्सन में  लॉन्च कर दिया है। इसमें नए कलर ऑप्शन के शामिल होने के बाद अब यह बाइक कुल 6 रंगों में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी की ये बाइक मार्केट में गदर मचा रही है हर रोज हजारों लोग इसे खरीद कर अपना बना रहे हैं। 

हीरो स्पेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक की कीमत बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 73,200 रुपये और ऑन-रोड कीमत 88,041 रुपये है। वही फाइनेंस प्लान के तहत ये कीमत एकदम से नहीं चुकानी होगी।

हीरो स्पेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) फाइनेंस ऑफऱ

कम बजट वाले ग्राहकों के लिए कंपनी हीरो स्पेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) को खरीदने पर खास फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। बाइक पर मिल रहे फाइनेंस ऑफऱ में आपको इस बाइक पर 78,041 रुपये लोन मिलेगा, जिसकी अवधि 5 साल की होगी। इसके बाद आपको 9.8 पर्सेंट ब्याज दर के हिसाब से अगले 5 साल तक हर महीने 2,507 रुपये किस्त देना होगा। इस बाइक पर 12 हजार रुपये से ज्यादा आपको ब्याज लग जाएगा।

हीरो स्पेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) माइलेज और इंजन

कंपनी का दावा है कि ये बाइक 60 से 70 किलोमीटर का धांसू माइलेज देती है। वही कंपनी ने इस कम्यूटर बाइक में एक 97.2cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया जाता है, जो 8,000 आरपीएम पर 7.9 bhp का मैक्सिमम पावर और 6,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram