Activa के दांत खट्टे करने लॉन्च हुआ Hero का नया स्पोर्टी लुक में वाला स्कूटर, कीमत मात्र इतनी !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Hero Pleasure Plus Xtec Sports: पिछले 18 वर्षों से Hero कंपनी ने अपने Pleasure Plus स्कूटर के साथ लोगों का भरोसा जीता है। इस स्कूटर से आपको 50 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 110.9 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। बिल्कुल इसी स्पेसिफिकेशन के साथ कुछ और अपडेट करके कंपनी ने अपना नया Hero Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर भी मार्केट में उतार दिया है। इस स्कूटर से भी आपको 50 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इस बार कंपनी ने युवाओं का दिल लुभाने के लिए इसको स्पोर्टी लुक और एक नए कलर ऑप्शन के साथ उतारा है। आईए जानते हैं इस स्कूटर में क्या नए फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं तथा इसकी कीमत कितनी है।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर में देखने को मिलेंगी ये नई चीजें

यदि हम Hero Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर में हुए बदलाव की बात करें तो इसको सबसे पहले एक नए कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा गया है। यह कलर ऑप्शन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इसको एक नया एंब्रेक्स ऑरेंज ब्लू रंग दिया गया है। इस रंग में यह स्कूटर काफी बेहतरीन लगता है। साथ ही यह स्पोर्टी लुक देता है। इसी के साथ आपको इस स्कूटर में एक “18” मार्केड बैचिंग भी देखने के लिए मिलेगी। यह इसी बात को दर्शाती है कि विगत 18 वर्षों से यह स्कूटर लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। बाकी इसमें अन्य ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं आईए जानते हैं इस स्कूटर में आने वाले फीचर्स।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर आने वाले फीचर्स

अगर हम Hero Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 110.9 cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक वाला एयर कूल्ड इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 8.1 PS की पावर तो पैदा करता है यह साथ ही 8.70 NM का टॉर्क भी जनरेट करता है जो स्कूटर के फ्रंट तथा रीयर में ड्रम ब्रेक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ मिल जाते हैं।

इसी के साथ यह स्कूटर काफी माडर्न फीचर्स से भी लैस है। इसमें आपको एनालॉग तथा डिजिटल की साझेदारी में इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल तो देखने के लिए मिलता ही है जिसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और मैसेज अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर के साथ ही कुछ अतिरिक्त फीचर्स जैसे जियो फैंस अलर्ट, हीरो लोकेशन और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

Hero Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें हीरो के इस नए स्कूटर को भारतीय बाजार में 79,738 रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ लांच किया गया है। यदि आप इस स्कूटर की ऑन रोड कीमत जानना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी हीरो के शोरूम पर जाकर इसे पता कर सकते हैं। क्योंकि बिल्कुल सही ऑन रोड कीमत बताना काफी मुश्किल होगा। क्योंकि यह राज्य प्रति राज्य और शहरों के अनुसार RTO चार्जेस के विभिन्न होने के कारण थोड़ा बदल जाती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App