HERO HF DELUXE डेढ़ रुपये में चलेगी एक किलोमीटर, कुल 23 हजार में लाएं घर, जानिए डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HERO HF DELUXE: भारतीय सड़कों पर इन दिनों सेकेंड हैंड मॉडल गर्मा मचा रहे हैं। गाड़ी से लेकर बाइक तक लोग सेकेंड हैंड खरीदना पसंद कर रहे हैं, क्योंकि कम रुपये में ठीक वाहन के मालिक बन जाते हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

इस बाइक को अगर आप शोरूम से खरीदेंगे तो पूरी कीमत चुकानी होगी, लेकिन कई संस्था सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री कर रही हैं। आप कौड़ियों के भाव खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आपने बाइक की खरीदारी का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

हीरो की एचएफ डीलक्स की शोरूम में कीमत

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरी की एचएफ डीलक्स को कुल 23,000 रुपये में खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं। शोरूम में इस बाइक को खीरदना चाहता हैं तो पूरी कीमत खर्च करनी होगी, जहां प्राइस 70 हजार रुपये निर्धारित किया गया है।

अगर आप इतना बजट नहीं बना सकते हैं तो देर नहीं करें। कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जहां बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 70 से 76 किलोमीटर तक दौड़ाया जा सकता है।

यह माइलेज कंपनी द्वारा प्रमाणित किया गया है, जो हर किसी के लिए एक मौका है। आप डेढ़ रुपये से कम खर्च में एक किमी तक यात्रा कर सकते हैं। खरीदारी का मौका निकाला तो फिर चूक जाएंगे गुरु।

एचएफ डीलक्स सस्ते में खरीदें

हीरो की एचएफ डीलक्स को सेल के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां बाइक की कीमत 23,000 रुपये निर्धारित की गई हैं, जहां से जल्द ही समय रहते खरीदारी कर सकते हैं। एचएफ डीलक्स की खरीदारी पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। आपको यहां पूरी कीमत एक मुश्त चुकानी होगी, जो एक बढ़िया ऑफर की तरह है। बाइक की सेल करने वाली संस्था ई-बे ने आधिकारिक रूप से तो कीमत को लेकर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों को देखते हुए यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App