कीमत है कम इसलिए खरीद ले Hero HF Deluxe, जल्दी उठाएं मौके का फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: बाजार में कम्युटर बाइक्स की धूम मची हुई है। खासकर हीरो मोटोकॉर्प की कम्युटर सेगमेंट बाइक्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को ही ले लीजिए तो कंपनी की इस बाइक की कम्युटर सेगमेंट में काफी लोकप्रियता है। इस बाइक में आपको आकर्षक डिज़ाइन के साथ ही जबरदस्त परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज मिलता है।

Hero HF Deluxe इंजन और माईलेज

कंपनी ने अपनी कम्युटर सेगमेंट बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) में 97.2cc का एयर कूल्ड इंजन लगाया है। जो 8.02Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.05Nm पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसके साथ आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। कंपनी इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी उपलब्ध कराती है। जिससे कि इसे राइड करना काफी किफायती बन जाता है।

Hero HF Deluxe कीमत

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक की मार्केट में कीमत 59,998 रुपये से 69,018 रुपये के बीच है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदकर अपना बनाया जा सकता है। अगर आपको यह बाइक कम कीमत पर लेनी है। तो आपको ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx को विजिट करना होगा। जहाँ इस बाइक को काफी कम कीमत पर सेल किया जा रहा है।

आकर्षक ऑफर के साथ आती है Hero HF Deluxe

Olx वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2013 मॉडल को बेचा जा रहा है। मात्र 6,000 किलोमीटर चली इस बाइक का कलर मरून है और इसका कंडीशन काफी अच्छा है। अगर आपको बाइक की जरूरत है तो यहाँ से इसे आप 18,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

2019 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक Olx वेबसाइट पर मिल रही है। यह बाइक 3,700 किलोमीटर चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 19,000 रुपये की कीमत रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow