अरे वाह! जेब में पड़े सिर्फ 15 हजार में घर आ जाएगी Hero Hf Deluxe 2024, जानिए कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Hero Hf Deluxe 2024. देश के बाइक सेगमेंट में अगर कोई कंपनी की जबरदस्त बाइकें हैं। हीरो मोटोकॉर्प कंपनी के पोर्टफोलियो में जबरदस्त कार जैसे फीचर्स वाली बाइक शामिल हो गई है। कंपनी ने समय के साथ-साथ अपने बाइक को काफी अपडेट किया है। हीरो मोटोकॉर्प की शहरों से लेकर गांव में राज करने वाली हीरो एचएफ डीलक्स बाइक है।

कंपनी की एक ऐसी किफायती बाइक है जो हर कोई खरीदने के लिए उत्साहित रहता है। अगर आप का बजट कम है और कोई हीरो बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो आपके यहां पर जबरदस्त खासियत वाली हीरो एचएफ डीलक्स कीमत, फाइनेंस प्लान, फीचर्स, माइलेज इंजन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप पढ़कर तुरंत शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैं।

जब से कंपनी ने नए विजन से काम करना शुरु किया हैं, तो हीरो मोटोकॉर्प के पास में कार जैसे फीचर्स वाली बाइक हो गई है। यहां पर कंपनी की Hero Hf Deluxe 2024 की एक खास बाइक को गई है। जिसे खरीदने के लिए गजब का फाइनेंस प्लान मिल रहा है।

Hero Hf Deluxe 2024 कीमत

हीरो एचएफ डीलक्स की शुरुआती कीमत 66,408 रुपये (एक्स शोरूम) है, हालांकि बाइक की कीमत ऑन रोड होने के बाद 77,678 रुपये हो जाती है। जिससे आप यहां पर बाइक की कीमत के बारे चौकिए मत क्योंकि आप को जबरदस्त फाइनेंस प्लान मिल रहा है।

Hero Hf Deluxe 2024 पर फाइनेंस प्लान

अगर आप के पास 77 हजार रुपये नहीं हैं, तो परेशान ना हो क्योंकि फाइनेंस प्लान के तहत यहां पर इस बाइक को आप महज 15 हजार रुपये देकर घर ले जा सकते हैं। ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 15 हजार रुपये हैं तो इस आधार पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 56,458 रुपये का लोन मिल सकता है।

जिससे बैंक या कोई फाइनेंस कंपनी से लोन पर मिलने के बाद आपको 15 हजार रुपये Hero HF Deluxe की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने अगले 3 तीन साल तक हर महीने 1,769 रुपये की मंथली ईएमआई आएगी।

Hero Hf Deluxe 2024 में ऐसे है, जबरदस्त फीचर्स

मार्केट में सबसे सस्ती Hero Hf Deluxe बाइक है, जिसमें ऑटोमेटिक सेंसर से लैस रिमोड कंट्रोल होने वाली इस बाइक को लेकर कंपनी का दावा हैं कि एचएफ डीलक्स एक लीटर पेट्रोल पर 83 किलोमीटर की माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App