अरे गजब! सिर्फ 70 रुपए खर्च में मिल जाएगी Hero Hf Deluxe 2024, देखें बाइक खरीदने का जबरदस्त तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Hero Hf Deluxe 2024. देश के बाइक सेक्टर में एक से बढ़कर एक शुमार कंपनियां अपनी मोटरसाइकिल सेल कर रही है। तो वही हीरो मोटोकॉर्प के बाइक का कोई जवाब नहीं है। कंपनी ने हाल ही में एक से बढ़कर एक नई बाइक और कई गाड़ियों के नए अपडेट भी शामिल किए हैं। जिसमें कार जैसे फीचर दिए गए हैं।

मार्केट में आई हीरो मोटोकॉर्प की हीरो एचएफ डीलक्स ऑटोमेटिक सेंसर, भरपूर फीचर से लैस, रिमोट कंट्रोल से होने वाली स्टार्ट को खरीदने के लिए आप को सिर्फ डेली 70 रुपए खर्च करने होगें। जी हां यहां पर आप के लिए ऐसा जबरदस्त फाइनेंस प्लान लाएं हैं जो लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है।

ये रही हीरो एचएफ डीलक्स 2024

ग्राहको की पहली पंसद हीरो एचएफ डीलक्स को खरीदने का ऐसा जबरदस्त ऑफर मिल रहा है, जिससे जेब पर ज्यादा असर नहीं होगा। आप को बता दें कि हीरो एचएफ डीलक्स की एक्स शोरूम कीमत 59,998 रूपेश से स्टार्ट होकर 68,768 रुपए तक जाती है।

सिर्फ 70 रुपए खर्च में घर लाए हीरो एचएफ डीलक्स

कंपनी के बाइक पर मिल रहा ऐसा खास फाइनेंस प्लान से ग्राहकों मात्र 7,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना है। फिर आपको बैंक 62,419 रुपए का लोन 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर पर देगा। यहां पर बैंक के द्धारा तय समय सीमा के आधार पर 2,005 रुपए हर महीने ईएमआई के तौर पर जमा करने होंगे। यहां पर डेली खर्च को जोडें को सिर्फ 70 रुपए से कम होगा।

इन खासियत में धमाल मचा रही हीरो एचएफ डीलक्स

गांव से लेकर शहरों में पहली पंसद वाली इस बाइक में ऐसा दमदार इंजन मिल रहा हैं, तो बड़ी बाइक को टक्कर दे रही है, तो वही कंपनी ने हीरो एचएफ डीलक्स में इंजन 97.2 सीसी का इंजन लगाया गया है। जो 8 Ps की पावर जेनरेट करता है और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन के साथ 4 स्पीड गियर बॉक्स दिए है।

Hero HF Deluxe बाइक डिजाइन पहले से ज्यादा अपडेट हो गया है, जिससे बाइक में IBS ब्रेकिंग सिस्टम के साथ। इसमें दोनों टायर ड्रम ब्रेक भी दिया जाता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App