Volvo की इस गाड़ी के आगे नहीं टिकती कोई SUV.. इन जबरजस्त फीचर्स से लैस, अभी आधे दाम पर खरीदें !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Volvo XC40 B4 Ultimate: यूं तो भारत में बहुत सारी SUV गाड़ियां मौजूद है लेकिन यदि आपको भी एक लग्जरी सेगमेंट की SUV गाड़ी चाहिए तो आपको एक नजर Volvo के XC40 B4 Ultimate वेरिएंट पर अवश्य नजर डाल लेनी चाहिए। इस SUV से आपको 12.18 Kmpl का तो माइलेज मिलता ही है। इसी के साथ आपको इसमें आने वाला 1969 cc का दमदार इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी इसके वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से भी आधे दाम पर मिल रही है। आईए जानते हैं इसमें आने वाली सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका।

Volvo XC40 B4 Ultimate गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volvo XC40 B4 Ultimate गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1969 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 197 bhp की अधिकतम पावर तथा 300 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 12.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

वही बात करें इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो कारमेकर ने इसमें सुरक्षा के फीचर्स देने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं की है और बिल्कुल प्रीमियम सेगमेंट के सुरक्षा फीचर्स ऑफर किए है। इस गाड़ी में आपको कुल 8 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर तथा इंजन चेक वर्किंग, टायर प्रेशर मॉनिटर, स्पीड अलर्ट, हिल एसिस्ट और हिल डीसेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें कि इस गाड़ी को Global NCAP सेफ्टी रेटिंग में पूरे 5 स्टार की रेटिंग मिली है।

Volvo XC40 B4 Ultimate गाड़ी यहां मिल जाएगी आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें वोल्वो Volvo XC40 B4 Ultimate एक लग्जरी सेगमेंट की SUV गाड़ी है जिसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 46.40 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 23 लाख़ रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 15,257 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है।

अच्छी बात यह है कि इस गाड़ी की संपूर्ण समीक्षा cardekho.com की टीम के द्वारा कर ली गई है और इसमें अभी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। और यह देखने में भी बिल्कुल न्यू जैसी है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App