Maruti Suzuki की नानी याद दिला देती है Ford की ये सस्ती हैचबैच.. कीमत मात्र 3 लाख़!

Avatar photo

By

Vikram Singh

Ford Freestyle Titanium Plus Diesel: यदि आपको भी अभी तक ऐसा लगता था कि भारत में सबसे ज्यादा किफायती हैचबैक गाड़ी मारुति की ही होती है तो आपको एक नजर Ford के तरफ से आने वाली Freestyle Titanium Plus Diesel गाड़ी पर डालने चाहिए। अभी यह गाड़ी आपको एक शानदार टीम में मात्र ₹3 लाख की मिल रही है। जबकि इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 8.73 लाख़ रुपए है। इस शानदार डील का फायदा उठाने का तो हम आपको पूरा प्रोसेस बताएंगे ही साथ ही आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जो इसको एक बढ़िया गाड़ी बनाते हैं।

Ford Freestyle के Titanium Plus Diesel वेरिएंट के ये फीचर्स देख हो जाएंगे आप खुश

अगर हम Ford Freestyle के Titanium Plus Diesel वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो उसमें आपको सबसे पहले 1499 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 98.96 bhp की अधिकतम पावर तथा 215 NM का अधिकतम जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको काफी शानदार 23.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने को मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भी भरवा सकते हैं।

Ford कंपनी ने अपनी इस सस्ती गाड़ी में भी सुरक्षा के फीचर्स देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है और इसमें आपको कुल 6 एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रल माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रीयर कैमरा, EBD, एंटी थेफ्ट डिवाइस,स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक तथा हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स दिए हैं।

Ford Freestyle के Titanium Plus Diesel वेरिएंट को मात्र 3 लाख़ में खरीदने का पूरा तरीका

जैसा हमने आपको पहले भी बताया Ford Freestyle के Titanium Plus Diesel वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 8.73 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी आपको कारदेखो पर महज 3 लाख़ रुपए मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर द्वारा 47,253 किलोमीटर चलाया गया है। यह गाड़ी अभी काफी अच्छी परफॉर्मेंस दे रही है जो cardekho.com की टीम द्वारा भी टेस्टेड की गई है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसकी ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App