मात्र 12 लाख में मिल रही है Ford की ये दमदार SUV गाड़ी.. Thar है इसके सामने “छोटी बच्ची”, जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Ford Endeavour 3.2 Trend AT: अगर आप भी बहुत जल्द एक SUV गाड़ी लेने की सोच रहे हैं और आपने Thar को लेने का प्लान बना लिया है तो आपको थोड़ा थम जाना चाहिए। क्योंकि आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Ford की तरफ से आने वाली एक दमदार SUV गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके सामने आप Thar को एक “छोटी बच्ची” समझ सकते हैं। जी हां ! यह गाड़ी पावरफुल इंजन और सेवन लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि अभी यह गाड़ी मात्र 12 लख रुपए में एक डिड में मिल रही है आईए जानते हैं इसमें आने वाली सभी फीचर्स तथा इसको लेने का पूरा तरीका।

Ford Endeavour 3.2 Trend AT गाड़ी में आते हैं ये गजब फीचर्स

अगर हम Ford Endeavour 3.2 Trend AT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 3198 cc का 5 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 470 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 197.02bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 10.91 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम एक बार में 80 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

बात करें इस दमदार एसयूवी में आने वाले सुरक्षा फीचर्स की तो इसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, इंजन इमोबिलाइजर, EBD, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, रियर कैमरा और एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स मिल जाते है।

Ford Endeavour 3.2 Trend AT गाड़ी मिल जाएगी मात्र 12 लाख में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Ford कंपनी ने अपनी Endeavour 3.2 Trend AT गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 27.91 लाख रुपए थी लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹12,00,000 में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 80,000 किलोमीटर चलाया है तथा इसको कारदेखो वेबसाइट के सेकंड हैंड कैटेगरी गाड़ियों की लिस्ट में बेचने के लिए लिस्ट किया है। उन्होंने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी भी साझा करते हुए बताया है कि गाड़ी में अभी किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है। यहां तक की अभी यह देखने में बिल्कुल न्यू कंडीशन में लगती है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो वेबसाइट पर जाकर सीधा इस गाड़ी के मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App