मात्र 2.70 लाख़ में मिल रही Ford की ये बढ़िया गाड़ी.. मिलेगा 25.83 Kmpl का माइलेज !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Ford Aspire 1.5 TDCi Trend: यदि आप भी अपने परिवार के लिए कोई बढ़िया कंफर्टेबल गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो सेडान गाड़ी काफी बेस्ट ऑप्शन होती है। आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Ford Aspire गाड़ी के 1.5 TDCi Trend वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको 25.83 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है साथ ही इसमें आने वाला 1498 cc का धांसू इंजन काफी तगड़ी परफार्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 2.70 लाख़ रूपए के बजट में खरीद कर ला सकते है जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Ford Aspire गाड़ी के 1.5 TDCi Trend वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford Aspire गाड़ी के 1.5 TDCi Trend वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 215 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 99 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से काफी बढ़िया 25.83 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 16.49 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी में अधिकतम आप एक बार में 40 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसमें आपको 174 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है।

 

Ford Aspire गाड़ी के 1.5 TDCi Trend वेरिएंट को मात्र 2.70 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Ford Aspire गाड़ी के 1.5 TDCi Trend वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आख़िरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में तकरीबन 7.04 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2.70 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 40,427 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप इसके फर्स्ट ओनर से कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको सबसे पहले अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा जिसके बाद आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App