मात्र 1 लाख़ में मिल रही Fiat Punto की ये हैचबैक गाड़ी.. कम कीमत में तगड़े फीचर्स से लैस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Fiat Punto 1.3 Active: अगर आप भी एक बेहतरीन माइलेज वाली हैचबैक गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक नजर Fiat Punto के 1.3 Active वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। यह गाड़ी आपको 20.3 Kmpl अंपायर का काफी बढ़िया माइलेज तो देती ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1248 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 1 लाख रुपए के बजट में मिल रही है जो इसकी वास्तविक कीमत से 5 गुना कम है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Fiat Punto 1.3 Active गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Fiat Punto 1.3 Active गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 197 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 75 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

यदि हम बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 17.1 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक में फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 45 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। साथ ही इससे आपको 185 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है।

Fiat Punto 1.3 Active गाड़ी को यहां से खरीदें मात्र 1 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Fiat Punto के 1.3 Active वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन इस गाड़ी की लास्ट एक्स शोरूम की बात करें तो वह 5.61 लाख रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹1 लाख की मिल रही है। इस गाड़ी का इतनी कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको फर्स्ट ओनर वेबसाइट पर लिस्ट किया है। अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को 90,243 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। यह गाड़ी HR RTO पर रजिस्टर्ड है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App