Homeऑटोमोबाइलअब इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर से कर सकेंगे लंबा सफर, शानदार फीचर्स...

अब इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर से कर सकेंगे लंबा सफर, शानदार फीचर्स के साथ राइड होगा बेहद आसान

Efficient Electric Scooter: कंपनी की आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर iVOOMi S1 को अपने जबरदस्त रेंज के लिए पसंद किया जाता है। इसमें कंपनी ने पॉवरफुल बैटरी पैक को लगाया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स को भी इनस्टॉल किया गया है। अगर आपकी योजना भी कम बजट में एक जबरदस्त ड्राइव रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की है तो आज हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे।

iVOOMi S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.0 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगा है। वहीं इसके बैटरी पैक को 2000 W पावर आउटपुट वाले इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी दावा करती है कि नॉर्मल चार्जर की मदद से इसके बैटरी पैक को 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

इस स्कूटर की रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 115 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इसमें आपको 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी कंपनी उपलब्ध कराती है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिल जाते हैं।

iVOOMi S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, फाइंड माय स्कूटर, पार्किंग असिस्टेंस, अंडर सीट 30 लीटर स्टोरेज, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट,

एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स उपलब्ध कराती है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को देश के मार्केट में 84,999 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। इसकी एक्सशोरूम कीमत ही इसकी ऑन रोड कीमत भी है। यह एक बेहतरीन बजट सेगमेंट स्कूटर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular