HomeमनोरंजनFact Check: क्या करिश्मा कपूर बनने रही हैं Salman की दुल्हनियां? फैंस...

Fact Check: क्या करिश्मा कपूर बनने रही हैं Salman की दुल्हनियां? फैंस बोले – खान परिवार को मिली खूबसूरत बहू

Karishma Salman Khan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर(Karisma Kapoor) भले ही आज के समय में फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक दौर था जब उनके ही चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुआ करते थे। हर दूसरी फिल्म में करिश्मा कपूर अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आती थी। 90 के दशक में करिश्मा कपूर ने बतौर एक्ट्रेस सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को ‘राजा हिन्दुस्तानी’, ‘दिल तो पागल है’, ‘राजा बाबू’, ‘हम साथ साथ हैं’ ‘जानवर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज भी लोग करिश्मा की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस एक बेहतरीन डांसर भी हैं। अब इसी बीच करिश्मा कपूर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दो बच्चों की मां करिश्मा कपूर एक बार फिर से शादी करने जा रही हैं। उनकी नजदीकियां बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के साथ बढ़ रही है और दोनों एक दूसरे एक बेहद ही करीब आ गए हैं। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर नाम के शख्स से शादी की थी और उनके दो बच्चे भी है।

जब से शादी की खबर सामने आयी है सोशल मीडिया पर हलचल देखने को मिल रही है, अब हर किसी के दिमांग में यहीं सवाल चल रहा है कि आखिर सलमान खान और करिश्मा कपूर कब करेंगे शादी? तो आईये आज हम आपको बताते हैं कि इस खबर में कितनी सच्चाई है क्या वाकई सलमान खान दूल्हा बनने को तैयार हैं?

आपको बता दे कि करिश्मा कपूर अपने पति संजय को छोड़ चुकी है और इसके पीछे की वजह यह थी उनके पति एक्ट्रेस संग मारपीट किया करते थे। इस समय करिश्मा कपूर और सलमान खान के बीच काफी ज्यादा नज़दीकिया बढ़ने लगी है, जिसके चलते मीडिया में चारों तरफ केवल इन्हीं की बातें चल रही है। करिश्मा कपूर और सलमान खान एक दूसरे एक बेहद करीब भी हैं। हाल ही में एक पार्टी में दोनो ने काफी समय एक साथ बिताया था, जिसके चलते लोगों का कहना है कि सलमान खान भी करिश्मा कपूर पर अपना दिल हार बैठे है। इनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

लेकिन इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है, यह खबर पूरी तरह से फेक है। जब हम इस खबर के तह तक पहुंचे तो हमें पता चला कि करिश्मा कपूर सलमान खान से नहीं नहीं बल्कि किसी और के साथ शादी करने का सपना देख रही हैं।
करिश्मा कपूर सिद्धार्थ नाम के किसी शख्स को पसंद करती हैं। दोनों साथ मे भी काफी समय बिताने लग है। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक दूसरे एक साथ स्पॉट भी किया गया है। इसी वजह से मीडिया में ऐसी बातें चल रही है कि करिश्मा कपूर इसे अपना दूसरा पति बना सकती है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular