आप सिर्फ 11 हजार में खरीदें Toyota Innova, फैमिली को देगी लग्जरी का फुल मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Innova: बड़े परिवारों में अक्सर ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कारों की जरूरत महसूस होती है। अगर आपका परिवार भी बड़ा है और आपको एक ऐसी कार खरीदनी है। जिसमें सभी लोग बरे आराम से बैठ पाएं, तो इस रिपोर्ट में आप टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) के बारे में जान सकते हैं। कंपनी की ये एमपीवी सेगमेंट कार है। जिसमें 7 लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है।

Innova का पॉवरफुल इंजन

कंपनी की पॉपुलर एमपीवी टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) में 2494cc का इंजन लगा हुआ है। जो 100.6bhp अधिकतम पावर और 200Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस 7-सीटर एमपीवी का ग्राउंड क्लियरेन्स 176 मिमी है। जो इसे किसी भी प्रकार की सड़क पर चलने में सक्षम बनाता है। इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 12.99 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

Innova की कीमत

टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) एमपीवी को 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। हालांकि इसे आप इससे कम कीमत पर भी खरीद कर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस एमपीवी को काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है।

Innova पर मिल रही है ऑनलाइन बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट पर टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) एमपीवी के 2014 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह डीजल इंजन एमपीवी है और हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड है। दिल्ली में मौजूद इस एमपीवी को 1,25,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 6.35 लाख रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

इसे आप 11,428 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं और बड़ी गाड़ी की जरूरत को पूरा कर सकते हैं। आपको यहाँ पर इनोवा के कई अन्य मॉडल्स भी देखने को मिल जाएंगे। जो काफी अच्छी कंडीशन में और काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App