Bajaj Platina 110 को कुल 22,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज भी दमदार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

BAJAJ PLATINA 110: आपके पास कोई बाइक नहीं खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें, क्योंकि हम आपको एक सुनहरा मौका बताने जा रहे हैं। आपके पास कोई बाइक नहीं तो फिर चिंता ना करें। हम आपको एक कम बजट वाली बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे खरीदकर पैसों की बचत कर सकते हैं।

इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि बजाज प्लेटिन 110 है, जो हर किसी के दिल पर राज कर रही है। आपने यह बाइक खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसा ऑफर नहीं आता है।

इन दिनों सेकेंड हैंड मॉडल की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसे आप बहुत ही कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते है जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। बाइक की खासियत जानने के लिए आपको किसी तरह की टेंशन नहीं होगी।

बजाज प्लेटिना 110 को सस्ते में खरीदें

बजाज प्लेटिना 110 को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को अगर आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो 80 से 90 हजार रुपये कीमत चुकानी होगी। अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर कोई बात नहीं है। आप सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगी।

भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री करती हैं, जिनका आप भी आराम से लाभ उठा सकते हैं। आपने बाइक की बिक्री करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो आराम से 1 लीटर में 70 किमी तक चलाया जा सकता है, जो बढ़िया औसत माना जाता है। इसलिए हाथ से मौका ना जाने दें।

यहां से खरीदें बाइक

बजाज प्लेटिना 110 को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसका आप सुनहरा फायदा प्राप्त कर सकते हैं। यहां बाइक की कीमत बस 22,000 रुपये निर्धारित की गई है। किसी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। एक मुश्त ही पूरी कीमत चुकानी होगी, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App