ब्रांड न्यू कंडीशन बाइक खरीदें सिर्फ 20000 रुपये में, बार-बार नहीं मिलता ऐसा मौका!

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर आप कोई सेकंड हैंड बाइक खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। हम आपको एक ब्रांड न्यू कंडीशन की हीरो एचएफ डीलक्स बाइक (Hero HF Deluxe Bike) की जानकारी देते हैं। यह बाइक आप महज 20000 रुपये में खरीद सकेंगे। यह अभी तक ज्यादा नहीं चली है। यह बाइक कुछ वेबसाइट पर अपलोड की गई है।

ये भी पढ़ें- Toyota Upcoming 3 New SUV आ रही है टोयोटा की ये 3 नई धमाकेदार SUV एक गाड़ी की तो पूरी दुनिया दीवानी

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

यह हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe Bike) सेकंड हैंड बाइक और कार खरीदने- बेचने वाली वेबसाइट carandbike.com पर अपलोड की गई है। यह अभी तक 10000 किमी चली है। इससे यह समझ सकते हैं कि बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। यह Hero HF Deluxe बाइकदिल्ली नंबर रजिस्टर्ड है और फर्स्ट ओनर है।

इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन दिया है। इंजन दमदार है और इसक वजह से यह बाइक 80 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। हालांकि कुछ लोग बाइक को कुछ दूर आने-जाने के इस्तेमाल करते हैं, जिससे इस बाइक का माइलेज 65 से 70 किलोमीटर तक है।

ये भी पढ़ें- UPPSC RECRUITMENT 2022 : UPPSC कर रहा 2115 से ज्यादा बंपर पदों पर भर्ती, डीटल्स देख फटाफट करें अप्लाई 

Hero HF Deluxe Bike का इंजन

कंपनी ने इस बाइक में 97.2 cc का इंजन दिया है, जो 6.72 किलोवाट की पावर और अधिकतम 10.35 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है। अगर आप इस गाड़ी को एक बार पेमेंट करके नहीं खरीद पा रहे हैं तो ईएमआई पर भी यह बाइक खरीद सकते हैं।

वैसे सेकंड हैंड कार या बाइक खरीदने से पहले उसके बारे में ठीक से पता कर लें। हालांकि वेबसाइट पर जाकर आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी। फिर भी आप अपने तरीके से जांच कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Haryanvi Dance: Gori Nagori ने स्‍टेज पर किया ऐसा कारनामा, शर्म से पानी-पानी हो गए ताऊ, धोती पकड़ करने लगे…

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App