सस्ते में मिलेगा सेफ्टी, इन SUVs में मिलता है 6 एयरबैग्स साथ ही धमाकेदार फीचर्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cars With 6 Airbags: देश का वाहन बाजार काफी तेजी से बढ़ रहा है। कंपनियां लगातार आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके अपनी नई कारों का निर्माण कर रही हैं और उन्हें लॉन्च कर रही है। अगर सेफ्टी को लेकर बात करें तो आजकल कारों में सेफ्टी को लेकर काफी ध्यान दिया जा रहा है।

कंपनी कम बजट में भी स्टैण्डर्ड तौर पर अपनी कारों में एयरबैग्स ऑफर कर रही हैं। ऐसे में अगर आप भी बेहतर सेफ्टी के साथ आने वाली कार खरीदना चाहते हैं। तो इस रिपोर्ट में आप 10 लाख रुपये से कम कीमत पर आने वाली कुछ बेस्ट एसयूवी के बारे में जान सकते हैं। इनमें आपको सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग्स देखने को मिलते हैं।

Tata Nexon डिटेल्स

Tata Nexon इस लिस्ट की पहली एसयूवी है। इसे Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है। 2023 Tata Nexon के कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.15 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 15.60 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी ने इसके सभी वेरिएंट्स में 6 एयरबैग्स लगाए हैं।

Kia Seltos डिटेल्स

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर Kia Seltos है। कंपनी की इस एसयूवी को अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए मार्केट में पसंद किया जाता है। इस एसयूवी के कीमत की बात करें तो बाजार में यह 10.89 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में 6 एयरबैग्स लगाए हैं।

Hyundai Exter डिटेल्स

Hyundai Exter का इस लिस्ट में नंबर तीसरा है। इसमें आपको ज्यादा केबिन स्पेस के साथ ही काफी पॉवरफुल इंजन मिल जाता है। इस एसयूवी के कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.13 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 10.28 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में 6 एयरबैग्स लगाए हैं। यह कंपनी की आधुनिक फीचर्स के साथ आने वाली एसयूवी है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App