Homeऑटोमोबाइलजेब में पड़े मात्र 88 हजार में घर लाएं ये Cheapest SUV!...

जेब में पड़े मात्र 88 हजार में घर लाएं ये Cheapest SUV! सड़क पर निकलते ही लोग करेगें नोटिस

नई दिल्ली: Best Affordable Tata Punch SUV. भारतयी मार्केट इन दिनों एक से बढ़कर एक गाड़ियों से सजा है, जिसमें ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक गाड़ियों खरीदने के मिल रही है। मौजूदा समय में ऐसी गाड़ियों की मांग हैं जो कम कीमत में धांसू माइलेज के साथ में आती है। तो वही मारुति से लेकर टाटा और हुंडई तक, इस सेगमेंट में अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है। टाटा मोटर्स ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी छोटी सीएसयूवी टाटा पंच (Tata Punch) को लॉन्च किया था। तब से कंपनी की ये कार धमाल कर रही है, कंपनी को इस एसयूवी से ग्राहकों का अच्छा रिस्पांस मिला रहा है। 

आप को बता दें कि लोगों को टाटा नैनो के फेल होने के बाद में देशी कंपनी टाटा मोटर्स की सबसे सस्ती कार की जरुरत महसूस की जा रही थी, तो वही कंपनी ने ग्राहकों की चाहत में टाटा पंच (Tata Punch) को मार्केट में उतारा है, कंपनी की ये SUV गर्दा उड़ा रही है। लॉन्चिंग के बाद से ही इसकी बिक्री ने रफ्तार पकड़ ली। धीरे-धीरे यह टाटा मोटर्स की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी बन चुकी है। टाटा नेक्सॉन के बाद ग्राहक इसी गाड़ी को खरीदना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में आप कई कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान लें कार के कीमत, फाइनेंस ऑफर, फीचर्स, इंजन और माइलेज के बारे में….

मात्र इतनी है टाटा पंच की कीमत

बता दें कि Tata Punch  को माइक्रो एसयूवी कहा जा सकता है। इसकी कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और 9.54 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। इसमें 5 लोगों के बैठने की क्षमता है। मार्केट में अब तक  इसे चार ट्रिम्स: प्योर, एडवेंचर, एकम्प्लिश्ड और क्रिएटिव में बेचती है। इसके अलावा टाटा पंच को काजीरंगा एडिशन और कैमो एडिशन में भी लाया जा चुका है।

टाटा पंच पर ऐसे मिल रहा धांसू धांसू फाइनेंस प्लान

टाटा पंच पर मिल रहे लोन ईएमआई कैलकुलेटर से फाइनेंस प्लान की बात करें तो टाटा पंच पर 6.33 Lakh रुपये के लोन अमाउंट हेतु 60 महीनो के लिए 9.8 की दर पर 13,391 रुपये/माह से ईएमआई शुरू होती है। यहां पर ग्राहक 88 हजार की डाउन पेमेंट कर सकते हैं। वही खास बात ये हैं कि आप अपने आय के अनुसार  टाटा पंच डाउन पेमेंट और ईएमआई तय कर सकते हैं।

इंजन और माइलेज मे जबरदस्त है टाटा पंच

इस 5 सीटर एसयूवी में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है।  यह इंजन 86PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और एक वैकल्पिक 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के ऑप्शन मिलते हैं। टाटा पंच में 366 लीटर का बूट स्पेस और 187mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। 

टाटा पंच के फीचर्स जानकार तुंरत करेगा खरीदने का मन

देशी कंपनी टाटा मोटर्स ने टाटा पंच में एक से बढ़कर फीचर्स दिए हैं, जो ग्राहक एक बार जानकार तुंरत खरीदने का मन करेगा है। इसमें बाहर की तरफ प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी डीआरएलएस, बोल्ड एलईडी टेल लैंप, आर16 डायमंड कट एलॉय व्हील, स्टाइलिश रूफ रेल, 90 डिग्री ओपनिंग डोर, दरवाजों और व्हील आर्क पर क्लैडिंग दी गई है।  

वही इसके इंटीरियर में 7 इंच का फ्लोटिंग डिस्प्ले, 7 इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, लेदर स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, ऑटो फोल्ड ORVMs, रियर आर्म रेस्ट और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोलहाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट,  जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular